Dainik Haryana News

Hanimoon Tips : आगर आप भी जा रहे हैं हनीमून, जो ये 3 टिप्स जरूर करें फॉलो

 
Hanimoon Tips : आगर आप भी जा रहे हैं हनीमून, जो ये 3 टिप्स जरूर करें फॉलो
Relation Tips : अगर आप की भी नई-नई शादी हुई है और आप हनीमून पर जाने का प्लान कर रहे है तो ये खबर आप के बहुत ही खास है आज हम आपको ऐसी 3 टिप्स बताएगें जिन्हें करने से पार्टनर के साथ आपका मजा दोगुना हो जाएगा, और जिंदगी भर के लिए बहुत यादगार हो जाएगा। Dainik Haryana News, Relationship Tips(New Delhi) : अरेज मैरिज हो या लव शादी के तुंरत बाद ही कंपल हनीमून के लिए निकल लेते हैं। शादी के इतने बड़े समारोह के बाद कपल को अकेले में समय बिताने के लिए हनीमून ही सबसे बेहतर जगह है।लेकिन अरेंज मैरिज में कपल अपने हनीमून को उतना एंजॉय नहीे कर पाते हैं। क्योकि इस केस में कपल एक दूसरे को उतने अच्छे से नहीं जानतें हैं और न ही पहले से कोई प्लानिंग होती है। वहीं लव मैरिज में पहले से ही कपल आपस में अच्छी बाते होती है और वो पहले से जान-पहचान भी होती है इस कारण से वे हनीमून पर अच्छे से एक्सप्लोर कर पाते हैं। Read Also : New Bus Stand In Haryana : हरियाणा के इस जिले में बनने जा रहा है नया बस स्टैंड, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधएं ऐसे में अगर आपने भी हनीमून पर जाने की तैयारी कर ली है, तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिसकी मदद से आप अपने इस सफर को और भी ज्यादा रोमांटिक बना पाएंगे. इस तरह से आप अपने हनीमून को भरपूर जी पाएंगे. इसके लिए आपको पार्टनर के साथ इन चीजों का ध्यान रखना होगा. आइये जानें... Read More :Manish Kashyap Released from Jail: मनीष कश्यप ने 9 महीने बाद ली खुली हवा में सांस,जेल से छुट आए बाहर

व्यू देखें :

हनीमून को खास बनाने के लिए कपल एक दूसरे को भरपूर टाइम दें. ऐसे में वो दिनभर बाहर घूमने के बाद रात में किसी अच्छी जगह साथ बैठकर आसमान को देख सकते हैं. खूबसूरत व्यू देखते हुए साथ में बातें करना कपल के बीच प्यार को बढ़ाता है. आप आसमान में तारों को देख पार्टनर से अपने दिल की बातें कह सकते हैं. ये मौका बेहद रोमांनटिर होता है.

नेचुरल एरिया चुने:

कपल को हमेशा हनीमून के लिए वह जगह चुननी चाहिए जो नेचर से जुडी हो। क्योकि ऐसे में जगहों पर कपल एक दूसरे के और करीब आ पाते हैं। दरअसल नेचुरल एरिया आपका मन शांत रखेगा जिससे कपल एक दूसरे को ज्यादा महसूस कर पाएंगे। ऐसी जगह पर आपको पार्टनर के साथ सुबह शाम बिताने में अच्छा लगेगा।

पार्टनर से प्यार दिखाएं:

अगर आपकी लव मैरिज है, तो जरूरी नहीं कि शादी से पहले आप पार्टनर से प्यार तो जता ही चुकी हैं, तो हनीमुन पर कुछ खास नहीं करना है। बल्कि आप इस मौके को हाथ से जाने नहीे देना है। हनीमून पर आप अपने पार्टनर को दोबारा से प्रपोज का सकती हैं।