Dainik Haryana News

Haryana News: हरियाणा के इस जिले में बनने जा रहा रिंग रोड़, 10 गांव की जमीन के रेट पहुंचने वाले हैं सातवें आसमान पर

 
Haryana News: हरियाणा के इस जिले में बनने जा रहा रिंग रोड़, 10 गांव की जमीन के रेट पहुंचने वाले हैं सातवें आसमान पर
Haryana News In Hindi(हरियाणा न्यूज):हरियाणा में लगातार विकास कार्य जारी हैं, विकास की और कदम बढ़ाती हरियाणा सरकार किसानों को एक और बड़ा तोहफा देने जा रही है। रिंग रोड़ के लिए हरियाणा सरकार 10 गांव की जमीन का अधिग्रहण करने जा रही है। जहां के किसानों की जमीन के रेट काफी हाई जाने वाले हैं। कहीं आपका गांव जिला तो नहीं इसमें शामिल चेक करें लिस्ट। Dainik Haryana News: Today Haryana News(ब्यूरो): हरियाणा के जींद जिले में बनने जा रहा रिंग रोड़ । इसके बाद जींद में बढ़ती ट्रैफिक जाम की समस्या से राहत मिलेगी।

कहाँ से गुजरने वाला है रिंग रोड़

जींद जिले(Jind district) में नरवाना रोड़ से शुरू होकर रोहतक रोड़ को जोड़ने वाला है। इस बीच 10 गांव से होकर गुजरने वाला है ये रोड़। रिंग रोड़ की प्रकिया शुरू करने से पहले इस योजना को पुरी तरह से तैयार कर फिर इसकी अनुमति ली जाएगी। इसके बाद से ही जमीन अधिग्रहण कार्य शुरू होगा। Read Also: Delhi Govt. : दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए शुरू की खास सुविधा, जानें कौन से मिलेंगे लाभ

इन गांवों से होकर गुजरने वाला है रिंग रोड़(Ring Road)

नरवाना से शुरू होकर राजपुरा, जुलानी, इककस, किनाना समेत कई और गांव से होकर गुजरने वाला है। जींद जिले में में रिंग रोड़ बनने के बाद लगने वाले जाम से अच्छी खासी राहत मिलने वाली है। जो साधन शहर में प्रवेश नहीं करना चाहते रिंग रोड़ बनने के बाद वो सीधा इधर से उधर निकल पाएंगे और ना ही किसी जाम का सामना करना पड़ेगा। हरियाणा सरकार निरंतर प्रदेश वासियों को सुविधा पहुंचाने का काम कर रही है। Read Also: Funny Jokes:हंसोगे नहीं तो बहुत सी चिंताओं मे डूब जाओगे पहले भी किसान को जमीन को सरकार दवारा उच्च दामों पर खरीदा गया है और एक बार फिर से रिंग रोड़ के निर्माण के लिए नरावाना रोड़ से लेकर रोहतक रोड़ तक शहर से लगते 10 गांव के किसानों की जमीन का अधिग्रहण किया जाएगा। हरियाणा सरकार का कहना है कि जल्द ही प्रोजेक्ट पुर्ण रूप से तैयार कर रोड़ का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा तथा जमीन अधिग्रहण का कार्य भी शुरू कर दिया जाएगा।