Dainik Haryana News

Haryana Governmet : हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, बिजली बिलों में मिलेगी इतनी छूट

 
Haryana Governmet : हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, बिजली बिलों में मिलेगी इतनी छूट
Haryana News : आपको बताते चलें, इस योजना का लाभ आप 8 जुलाई तक ही ले सकते हैं। सचिव की और से जानकारी दी जा रही है कि आपका 50% तक का सरचार्ज पूरा माफ कर दिया जाएगा। बाकि का सरचार्ज तीन सालों तक आपको नहीं देना होगा। सचिव ने बताया है कि जिन लोगों के बिजली कनेक्शन काट दिए गए थे या कोर्ट में केस चल रहा है उन लोगों को भी बिना किसी पैसे के नया बिजली कनेक्शन मिल सकता है। Dainik Haryana News :#Electricity Bill Update(नई दिल्ली) : हरियाणा सरकार ने गरीब लोगों के कल्याण के लिए बिजली बिलों में छूट करने का फैसला लिया है जिसके बाद गरीब लोगों को राहत की सांस मिली है। आईए खबर में जानते हैं कब और किन लोगों को बिजली बिलों में छूट मिलेगी। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

 किन लोगों को मिलेगी बिजली बिल में छूट :

READ ALSO :  New Business Idea : 15 हजार में किसी की गुलामी करने से अच्छा, खुद के छोटे मालिक बनों बिजली निगम नारायणगढ़( Electricity Corporation Narayangarh) के कार्यकारी अधिकारी का कहना है कि इस योजना का लाभ सिर्फ उन लोगों को मिलेगा जिनकी सालाना इनकम 1 लाख रुपए से कम की होगी। इसके साथ-साथ बिजली का कनेक्शन डोमेसिटक होना चाहिए। इसके अलावा जिन लोगों ने लगातार दो बिलों को नहीं भरा है और बिजली की एक महीने की खपत 150 यूनिट होनी चाहिए। READ MORE : Jio True 5G : जियो ट्रू 5जी से जुड़े उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिला मुख्यालय

8 जुलाई तक ले सकते हैं योजना का लाभ:

आपको बताते चलें, इस योजना का लाभ आप 8 जुलाई तक ही ले सकते हैं। सचिव की और से जानकारी दी जा रही है कि आपका 50% तक का सरचार्ज पूरा माफ कर दिया जाएगा। बाकि का सरचार्ज तीन सालों तक आपको नहीं देना होगा। सचिव ने बताया है कि जिन लोगों के बिजली कनेक्शन काट दिए गए थे या कोर्ट में केस चल रहा है उन लोगों को भी बिना किसी पैसे के नया बिजली कनेक्शन मिल सकता है।