Dainik Haryana News

हरियाणा CET की परीक्षा को लेकर चेयरमैन खदरी ने दिया बड़ा बयान

 
हरियाणा CET की परीक्षा को लेकर चेयरमैन खदरी ने दिया बड़ा बयान
Haryana Group C : आयोग की और से जानकारी दी जा रही है कि 13 श्रेणियों के लिए 12 हजार पदों पर 24 और 25 जून को परीक्षा तय की गई थी लेकिन इसे भी दो जुलाई कर दिया गया था। विभाग की और से जानकारी मिल रही है कि उम्मीदवारों अपने रिजल्ट को सिर्फ अपने रोल नंबर कोड के हिसाब से ही चेक कर सकते थे जो किसी दूसरे परिणाम को नहीं देख सकते थे। Dainik Haryana News :#Haryana CET Exam Update (ब्यूरो) :हरियाणा गु्रप सी( Haryana Group C) की परीक्षा को लेकर चेयरमैन खदरी का बड़ा बयान सामने आ रहा है जिसमें दो जुलाई को होने वाला स्क्रीनिंग टेस्ट( screening tests) को कैंसिल कर दिया गया है। उनका कहना है कि अब ये परीक्षा 15 जुलाई के बाद होगी। खदरी की इस बात ने युवाओं को परेशान कर दिया है। बताया जा रहा है कि इसके लिए दौबारा से शेड्यूल को जारी किया जाएगा। कहा गया है कि इससे पहले सीईटी की परीक्षाओं के रिजल्ट को दिया जाएगा जो 1 से 2 दिन के अंदर घोषित कर दिया जाएगा। परीक्षा के परिणाम में आर्थिक सामाजिक आधार पर अंकों को मापा जाएगा। सरकार का कहना है कि किसी को भी गलत तरीके से एक भी अंक नहीं दिया जाएगा। READ ALSO :Today Funny Jokes: अगर हंसने का मन है टेंशन को दूर करने का मन है तो आ जाइए हमारे साथ

12 हजार पदों के लिए 24 25 जून को होगी परीक्षा :

आयोग की और से जानकारी दी जा रही है कि 13 श्रेणियों के लिए 12 हजार पदों पर 24 और 25 जून को परीक्षा तय की गई थी लेकिन इसे भी दो जुलाई कर दिया गया था। विभाग की और से जानकारी मिल रही है कि उम्मीदवारों अपने रिजल्ट को सिर्फ अपने रोल नंबर कोड के हिसाब से ही चेक कर सकते थे जो किसी दूसरे परिणाम को नहीं देख सकते थे।

15 जुलाई को जारी होगा नया शेड्यूल :

READ MORE :Nita Ambani: दूनिया के सबसे महंगे घरों में शामिल मुकेश अंबानी के घर में स्टाफ की सैलरी क्या है, और कितना स्टाफ इसकी देखरेख करता है सीईटी(CET) की परीक्षा को पास करने वाले 4 गुना बच्चे बुलाए गए थे जिनका स्क्रीनिंग परीक्षा( screening tests) से पहले सीईटी(CET) के विस्तृत परीक्षा के परिणाम को सार्वजनिक करने का फैसला लिया है। विभाग की और से अब ये जानकारी दी जा रही है कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि किसी को भी गलत तरीके से नंबर नहीं मिल सकें और पात्र उम्मीदवारों को ही नंबर दिए जाएं। इसलिए ही इस परीक्षा को कैंसिल कर दिया गया है ताकि आगे सही तरीेके से शेड्यूल को जारी किया जा सके।