Dainik Haryana News

Haryana News : हरियाणा के इस जिले को उपमुख्यमंत्री ने किया करोड़ों की परियोजनाओं का उद्घाटन

 
Haryana News : हरियाणा के इस जिले को उपमुख्यमंत्री ने किया करोड़ों की परियोजनाओं का उद्घाटन
Hisar News: हरियाणा में अगले साल चुनाव आने वाले हैं। पिछले पलान में हरियाणा में गठबंधन की सरकार है और बड़ी अच्छे से चल रही है। बीजेपी और जेजेपी की मिली जुली सरकार हरियाणा में काम कर रही है और लगातार विकाश की और कार्य कर रही है। मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री तथा जेजेपी से दुष्यंत चौटाला उप मुख्यमंत्री के पद पर हैं। Dainik Haryana News: Haryana Politics(ब्यूरो): हरियाणा के हिसार जिले में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने करोड़ रूपये की परियोजनाओं का उद्घाटन हिसार के रेस्ट हाउस में किया। वहीं उप मुख्यमंत्री ने हिसार के एयर पोर्ट के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि किन्ही कारणों से काम थोड़ा लेट हो गया, लेकिन 2024 के अप्रैल महीने तक इसका काम खत्म कर लिया जाएगा।

राजस्थान चुनाव को लेकर कही ये बात

जेजेपी की राजस्थान में हार के बाद अभय चौटाला का एक बयान बड़ा ही वायरल हुआ था दो बेचारे राजस्थान में चाबी खोकर आए वाले बयान पर दुष्यंत चौटाला ने जवाब देते हुए कहा कि हां में बेचारा हूँ, लेकिन क्या हारा हूँ। Read Also: CSIR में बंपर पदों पर निकली भर्ती, इतनी तारीख तक करें आवेदन उस समय जब इनेलो ने बाहर निकाला था ना तब हारा हूँ और ना अब हारा हूँ। हमने दम दिखाते हुए राजस्थान के 13 जिलों में पार्टी को खड़ा किया और 60 हजार वोट भी पाए। लेकिन ये तो पुछो उनसे तीन विधानसभा में गए और ऐसे कदम पड़े की तीनों में हार का स्वाद चखा। बेचारे तो 3 हारने वाले हैं हम नहीं।

लोकसभा चुनाव BJP और JJP के एक साथ चुनवा लड़ने पर कही ये बात

अगले साल होने वाले हरियाणा में लोकसभा चुना को लेकर जब दुष्यंत चौटाला से पुछा गया की आपका बीजेपी के साथ चुनाव लड़ने वाले हैं तो उसपर दुष्यंत चौटाला ने कहा की अभी तक तो इसपर कोई संसय नहीं हुआ है बाकी भविष्य बताएगा।

इन योजनाओं का किया उद्घाटन

Read Also: Captain Poonam Martyred on Duty: कैथल की 29 वर्षिय कैप्टन पूनम डयूटी पर हुई शहीद 225 करोड़ की लागत की परियोजनाओं का उद्घाटन हिसार में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किया। इनमें से 55 करोड़ रूपये का हवाई अड्डे का काम, 60 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाला है PWD Rest House, 20 करोड़ की लागत से सदन के निर्माण कार्य किए जाने हैं और सबसे ज्यादा लागत 121 करोड़ रूपये सड़क परियोजनाओं के लिए दिए गए हैं। जल्दी ही ये परियोजनाएं कार्यरत होने वाली है।