Dainik Haryana News

Haryana News : इजरायल जाने वाले श्रमिकों को मिलेगा एक लाख से ऊपर का वेतन, इस तरह कर सकते हैं अप्लाई

 
Haryana News : इजरायल जाने वाले श्रमिकों को मिलेगा एक लाख से ऊपर का वेतन, इस तरह कर सकते हैं अप्लाई
Haryana Latest News : आपको इजरायल और रोमांस युद्ध के बारे में तो जानकारी होगी ही, दोनों तरफ से जान माल का काफी नुकसान हुआ है। हमास के हमले से इसराइल में भी बहुत से लोगों की जान जा चुकी है। इजरायल की ओर से भारत सरकार को निवेदन करते हुए मैनपावर की मांग की गई थी। हरियाणा की मनोहर लाल सरकार ने इसका जिम्मा अपने कंधे पर उठाए हैं। अगर आप भी इसके लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। पूरी जानकारी के लिए बने रहे हमारी खबर के अंत तक। Dainik Haryana News,Skill Employment Corporation(New Delhi): हरियाणा सरकार ने कौशल रोजगार निगम के तहत एक नोटिफिकेशन डालते हुए, इसराइल जाने के इच्छुक श्रमिकों को आवेदन करने की अपील की थी। इजरायल की ओर से 1000 कुशल श्रमिकों की मांग की गई थी, जिसका जिम हरियाणा सरकार ने लेते हुए नोटिफिकेशन जारी किया था। READ ALSO :Rule Change : आज से बदल गए ये जरूरी नियम

कितनी रहने वाली है महीने की सैलरी

जो भी श्रमिक इसराइल जाने का इच्छुक है उसे 134000 सैलरी दी जाएगी। हरियाणा सरकार ने कुशल श्रमिकों को इसके लिए आवेदन करने की अपील की है।

इन कामों के लिए करें अप्लाई

READ MORE :Jokes in Hindi : संता बंता चाचा भतीजा पति-पत्नी की नोक झोक जबरदस्त फनी जोक्स इजरायल की ओर से आयरन वेल्डिंग, बिल्डिंग फ्रेमिंग और तिलिंग के लिए कुशल श्रमिकों की मांग की गई है। 21 से 45 साल की उम्र के कुशल श्रमिक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इसराइल जाने के लिए सबसे पहले श्रमिक को पासपोर्ट बनवाने की जरूरत होगी, इसके लिए सरकार अलग से सुविधा दे रही है। इसराइल के लिए चयनित होने के बाद सरकार 1 साल के लिए श्रमिक को वहां भेजने वाली है। अगर कोई सर में किसी ज्यादा रहना चाहता तो सरकार की ओर से उसे 5 साल तक का मौका दिया जाएगा। अगर आप भी इसके लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो पूरी जानकारी के साथ इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।