Dainik Haryana News

Haryana News: जगाधरी स्थित कार्यालय में स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर नें सुनी लोगों की समस्याएं

 
Haryana News: जगाधरी स्थित कार्यालय में स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर नें सुनी लोगों की समस्याएं
Haryana  Update: हरियाणा सरकार में स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने जगाधरी स्थित कार्यालय पर आम जनता की समस्याओं को सुना व फोन के माध्मम से अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देकर समस्याओं का समाधान किया।
Dainik Haryana News:Jagadhari Office:स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर( Kanwarpal Gurjar)ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने किसान भाइयों को राहत प्रदान करते हुए 'मेरी फसल मेरा ब्योरा पोर्टल' 1 हफ्ते के लिए दोबारा खोल दिया है।
जिन किसान भाइयों की फसल ओलावृष्टि और बारिश की वजह से खराब हो गई है वह मेरी फसल मेरा ब्योरा पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन कराकर क्षतिपूर्ति पोर्टल पर भी अपना रजिस्ट्रेशन करा कर इसकी सूचना भाजपा सरकार को कर दें।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि यमुनानगर की अधिकांश पंचायतों ने ई टैंडरिंग के प्रस्ताव भाजपा सरकार के पास भेज दिए हैं। यह विकास कार्य शुरू होते ही सभी गांवों में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।
हरियाणा की भाजपा सरकार ने सभी गांवों में आबादी के हिसाब से सीधी ग्रांट ग्राम पंचायतों के खाते में भेज दी है ऐसा हरियाणा में प्रथम बार हो रहा है,शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में इस समय हजारों करोड रुपए के प्रोजेक्ट चल रहे हैं
जिसमें मुख्य रुप से कैल बायपास से गांव पंजेटो से गांव ऊर्जनी होते हुए ताजेवाला तक बनने वाला नेशनल हाईवे प्रमुख है यह नेशनल हाईवे बनने से इस पूरे क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे व क्षेत्र में दो-दो नेशनल हाईवे होने से यातायात का दबाव कम होगा व जगाधरी क्षेत्र को नई पहचान मिलेगी।
शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने जगाधरी विधानसभा क्षेत्र की सड़कों के लिए ₹25 करोड रूपये मंजूर कर दिए हैं। जिनसे सड़कों का सुधारीकरण का कार्य किया जा रहा है आने वाले कुछ ही समय में सभी सड़कों पर कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा।
जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में गुंडे बदमाशों की गतिविधियों पर अंकुश लगाया जा रहा है।जगाधरी शहर में इस समय लगभग हर कॉलोनी में विकास कार्य प्रमुखता से करवाए जा रहे हैं। स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बताया कि जगाधरी शहर के विकास कार्यों के लिए जल्दी ही कई योजनाओं की शुरुआत की जाएंगी।