Dainik Haryana News

Haryana News : हरियाणा रोडवेज में इतने पदों पर निकली भर्तियां, आज ही करें आवेदन

 
Haryana News : हरियाणा रोडवेज में इतने पदों पर निकली भर्तियां, आज ही करें आवेदन
Haryana Roadways News : इन पदों के लिए आयु सीमा की बात की जाए तो वह 18 वर्ष से लेकर 24 वर्ष तक की होगी। इसके अलावा पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीएच श्रेणी आदि के लिए अन्य छूट का भी प्रबंध होगा।   Dainik Haryana News : Haryana Roadways : अगर आप भी हरियाणा से हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो ये सुचना आपको खुश कर देगी। जनकारी मिल रही है कि हरियाणा रोडवेज में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली हैं, जिनके लिए आप आवेदन कर सकते हैं। कार्यालय महाप्रबंधक हरियाणा राज्य परिवहन कैथल ने अपरेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली हैं।   ये भर्ती अनुबंध के आधार पर की जाएंगी और अगर आप इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं तो कर सकते हैं और हरियाणा रोजवेज में नौकरी पा सकते हैं। आवेदन की बात की जाए तो आप 1 अपै्रल से 12 अप्रैल तक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। किसी भी कैटेगिरी के लिए कोई भी फीस नहीं है नि शुल्क ही आप इसे भर सकते हैं।

जानें कितने और कौन से पदों के लिए निकली भर्तियां :

READ ALSO : Investment : निवेशकों के लिए बड़ा अपडेट, नियमों में हुआ बदलाव कुल पदों की बात की जाए तो 34 पदों के लिए भर्ती निकल रही हैं। वेल्डर के लिए 6 पद। इलेक्ट्रीशियन के लिए 8 पद। बढ़ई के लिए 5 पद। स्टेनो टाइपिस्ट के लिए 2 पद। डीजल मैकेनिकल के लिए 8 पद। मैकेनिक मोटर व्हीकल के लिए 5 पद।

जानें आयु सीमा(know age limit):

इन पदों के लिए आयु सीमा की बात की जाए तो वह 18 वर्ष से लेकर 24 वर्ष तक की होगी। इसके अलावा पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीएच श्रेणी आदि के लिए अन्य छूट का भी प्रबंध होगा। READ ALSO : Nita Ambani Cultural Center : नीता अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरे दिन मेगा शो ‘इंडिया इन फैशन’ में दिखा शनेल, क्रिश्चियन डियोर जैसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स पर भारतीय फैशन का प्रभाव

शैक्षणिक योग्यता क्या होगी(Educational qualification) :

इसमें आवेदन करने के लिए आपकी पहले तो 10वीं क्लास पास हो और इसके साथ ही आईटीआई में 50 फीसदी नंबर से पास हो। कैथल में आपको काम करना होगा और सैलरी नियमों के अनुसार और पोस्ट के आधार पर ही दी जाएगाी।

क्या होगी चयन की प्रकिया?

चयक की प्रकिया भी कोई ज्यादा लंबी नहीं है। सबसे पहले तो आपको पास मांगी गई योग्यता होनी चाहिए। उसके बाद इंटरव्यू होगा और कागजात को सत्यापन होगा।