Dainik Haryana News

Haryana Skill Employment Corporation : हरियाणा कौशल रोजगार निगम में निकली भर्ती, जल्द कर दें आवेदन

 
Haryana Skill Employment Corporation : हरियाणा कौशल रोजगार निगम में निकली भर्ती, जल्द कर दें आवेदन
Govt. Of Haryana : सबसे पहले आपको Haryana Skill Employment Corporation वेबसाइट पर जाना होगा वहां जाकर ही आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। यह नौकरी आपको थोड़े समय के लिए ही दी जाएगी। अभी तक पदों की सख्ंया का कुछ पता नहीं चला है। खास बात ये है कि किसी भी कैटेगरी के उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए किसी भी तरह का शुल्क यानी फीस का भुगतान नहीं करना होगा।   Dainik Haryana News : Haryana Skill Employment Corporation : हरियाणा सरकार की और से बेरोजगार युवाओं के लिए कई प्रकार की सहायता दी जा रही हैं। अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके काम की होने जा रही है।   हरियाणा कौशल रोजगार निगम में तकनीक सहयोगी और मल्टी टास्किंग पदों पर भर्ती निकली हैं। अगर आप भी नौकरी लेना चाहते हैं और अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं तो हम आपको इस लेख के माध्यम से पूरी जानकारी देने जा रहे हैं कि इस भर्ती की क्या प्रक्रिया है और कैसे आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। जानने के लिए बने  रहें हमारी खबर के साथ। READ ALSO : First Train In India : जानिए, भारत में कब चली थी पहली ट्रेन? सबसे पहले आपको Haryana Skill Employment Corporation वेबसाइट पर जाना होगा वहां जाकर ही आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। यह नौकरी आपको थोड़े समय के लिए ही दी जाएगी। अभी तक पदों की सख्ंया का कुछ पता नहीं चला है। खास बात ये है कि किसी भी कैटेगरी के उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए किसी भी तरह का शुल्क यानी फीस का भुगतान नहीं करना होगा।इसके लिए आप हरियाणा कौशल रोजगार निगम की साइट पर जाकर फॉर्म को भर सकते हैं।

जानें कौन से कागजात होंगे जरूरी :

READ MORE : IAS Success Story: विदेश में लाखों का पैकेज छोड़ देश सेवा की ठानी, मेहनत कर बन गई IAS अफसर इसके आवेदन के लिए आपको कुछ जरूरी कागजात भी चाहिए होंगे जैसे, आय प्रमाण पत्र, राशन कार्ड, आपका आधार कार्ड, फोन नंबर, ईमेल आईडी, पासपोर्ट साइज फोटो, शैक्षिक योग्यता, निवास प्रमाण पत्र आदि। इन सब कागजात को जमा कराने के बाद ही आप हरियाणा कौशल रोजगार निगम में भर्ती हो सकते हैं।

कौन से पदों पर निकली भर्ती :

हरियाणा कौशल रोजगार निगम में एमटीएम, और तकनीकी सहयोगी के पदों पर भर्ती निकली है। अभी तक पद कितने होंगे कोई जानकारी नहीं है। सैलरी के बात की जाए तो वह आईएनआर के तहत ही होगी। नौकरी आपको हरियाणा में ही करनी होगी और लिखित परीक्षा के साथ आपको इंटरव्यू भी देना होगा। READ ALSO :  TATA IPL 2023: GT के इस खिलाड़ी नें पलट दी हारी हुई बाजी

कितनी हो आयु :

आयु की बात की जाए तो 18 से 24, 24 से 30, 30 से 36 और 36 से 42 आपकी आयु होनी चाहिए। अगर आप भी इस नौकरी के इच्छुक हैं तो आज ही आवेदन कर सकते हैं।