Dainik Haryana News

Haryana Skill Employment Corporation : हरियाणा कौशल रोजगार निगम में नौकरी करने वालों की सैलरी में बंपर बढोतरी

 
Haryana Skill Employment Corporation : हरियाणा कौशल रोजगार निगम में नौकरी करने वालों की सैलरी में बंपर बढोतरी
Haryana News : हाल ही में सुचना सामने आ रही है कि कौशल रोजगार निगम(Haryana Skill Employment Corporation) में काम करने वाले युवाओ की सैलरी में बढोतरी की गई है। आईए खबर में जानते हैं कितना इजाफा सैलरी में देखने को मिलेगा। हरियाणा रोजगार निगम में 12वीं पास युवा नौकरी के लिए आवेदन कर सकता है। Dainik Haryana News :#Haryana Skill Employment Corporation(ब्यूरो): हरियाणा कौशल रोजगार निगम को हरियाणा के युवाओ को रोजगार देने के लिए खोला गया है। हरियाणा बेरोजगारी के मामले में पहले नंबर पर है। हरियाणा में रोजगार को बढ़ावा देने के लिए ही कोशल रोजगार निगम को बनाया गया जिसकी अध्यक्षता हरियाणा के सीएम मनोहर लाल जी करते हैं। हाल ही में सुचना सामने आ रही है कि कौशल रोजगार निगम(Haryana Skill Employment Corporation) में काम करने वाले युवाओ की सैलरी में बढोतरी की गई है। आईए खबर में जानते हैं कितना इजाफा सैलरी में देखने को मिलेगा। हरियाणा रोजगार निगम में 12वीं पास युवा नौकरी के लिए आवेदन कर सकता है। हरियाणा रोजगार निगम(Haryana Skill Employment Corporation) ने नौकरी के नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें 12वीं पास आवेदन कर करते हैं। READ ALSO : Tata IPL 2023: मैक्सवैल का तुफान आया मगर आरसीबी को जीत ना दिला सका

इन पदों पर निकली भर्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा कौशल रोजगार निगम(Haryana Skill Employment Corporation) में लिफ्टमैन के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है। इसमें नौकरी पाने के लिए आपकी आयु 18 से 42 साल तक की होनी चाहिए। आवेदन के लिए आपकी 12वीं पास होनी चाहिए। बताते चलें 25 अप्रैल तक आप इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। सैलरी की बात की जाए तो आपको 20 से 30 हजार तक की सैलरी यहां मिलेगी। READ MORE : Business Idea: कम लागत में ज्यादा मुनाफा, आज ही शुरू करें ये बिजनेस!

जानें क्या होगी चयन प्रक्रिया(Know what will be the selection process)

चयन के स्टेप की बात की जाए तो पहले लिखित परीक्षा होगी, इंटरव्यू(Interview), मेडिकल टेस्ट(Medical Test), उसके बाद डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन( document verification) होगी। अगर आप पूरी जानकारी लेना चाहते हैं तो आपको https:hkrnl.itiharyana.gov.in/ पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं।