Dainik Haryana News

Arvind Kejriwal News:अरविंद केजरीवाल ने पांच मांगों का जिक्र करते हुए कहा अगर मेरी ये मांगे पूरी कर दी जाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंग

Arvind Kejriwal in Jind:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल किसी न किसी बात को लेकर हर समय चर्चा में बने ही रहते हैं अब उनका एक और स्पीच तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पांच मांगे करते नजर आ रहे हैं। दिल्ली सीएम का कहना है कि अगर मेरी पांच मांगों को पूरा कर दिया जाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. आखिर अरविंद केजरीवाल ने की नई मांगों का जिक्र किया है जिनको पूरी होने के बाद वह राजनीति तक छोड़ने के लिए तैयार है जानने के लिए बने रहे हमारे साथ अंत तक।
 
 
Arvind Kejriwal News:अरविंद केजरीवाल ने पांच मांगों का जिक्र करते हुए कहा अगर मेरी ये मांगे पूरी कर दी जाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंग

Dainik Haryana News: Latest Haryana News(नई दिल्ली):  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा के जींद में पधारे तथा जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष को खूब निशाने पर लिया। अरविंद केजरीवाल ने तो यहां तक कह दिया कि अगर सरकार उनकी पांच मांगे पूरी कर दे तो वह राजनीति छोड़ देंगे। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने साफ और सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज बीजेपी को सबसे ज्यादा खतरा आम आदमी पार्टी तथा मुझे है।

 Cm केजरीवाल ने कहा कि मैं यहां पैसे कमाने के लिए नहीं आया हूं और ना ही मुख्यमंत्री या मंत्री बनने के लिए आया हूं, 140 करोड़ जनसंख्याकी मांगे लेकर आया हूं। अरविंद केजरीवाल ने अपनी पहली मांग बताते हुए कहा कि देश की शिक्षा व्यवस्था ठीक कर दो। देश में चाहे अमीर हो या गरीब सभी को समान शिक्षा मिलनी चाहिए।

Read Also:  हरियाणा रोडवेज की नई इलेक्ट्रिक बसों का लुक देख आप भी हो जाएंगे खुश

 दूसरी मांग में केजरीवाल ने कहा कि देश में सभी को अच्छी स्वास्थ्य सुविधा मिलनी चाहिए। चाहे गरीब हो या अमीर सभी को सामान इलाज मिलना चाहिए अस्पतालों को ठीक कर दो।

 श्री मांग में केजरीवाल ने महंगाई पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई को लेकर साजिश चल रही है। महंगाई कम कर दो केजरीवाल राजनीति छोड़ देगा, हमने दिल्ली और पंजाब में महंगाई कम करके दिखाई है।

 अपनी चौथी मांग में केजरीवाल ने परी का जिक्र करते हुए कहा कि हर हाथ को रोजगार दे दो केजरीवाल राजनीति छोड़ देगा।

 केजरीवाल की चौथी मांग बिजली को लेकर थी जिनमें उन्होंने कहा कि देश में बिजली काफी महंगी है को बिजली मुफ्त में दो तथा सभी को 24 घंटे बिजली दो केजरीवाल राजनीति छोड़ देगा।

 दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीधे तौर पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कर मैं इनका क्या बिगड़ है जो यह मेरे पीछे पड़े हैं! आखिर मेरा कसूर क्या है? आखिर क्यों यह आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हुए हैं?

Read Also: हरियाणा में फिर बड़ी ठंड कब तक रहेगा ठंड का प्रभाव मौसम विभाग द्वारा रेड अलर्ट

 सीएम अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया और सत्येंद्र के बारे में भी आते हुए कहा कि आखिर उनका कसूर क्या था! 2015 में हमारी सरकार बनी थी यह लोग तब से लेकर अब तक हमारे पीछे पड़े हैं और हमारे कई नेताओं को जेल में डाल चुके हैं। सीएम केजरीवाल यही नहीं रुके और सीधे तौर पर भाजपा पर निशाना साधते हुए और भी बहुत सी बातों का जिक्र जनता के सामने किया।