Dainik Haryana News

Elvish Yadav Case : एल्विश यादव के सांपों के केस की सुनवाई, कोर्ट सुनाएगी फैसला 
 

Elvish Yadav Case Update : एल्विश यादव को कौन नहीं जानता है। बिग बॉस बिजेता को पूरे देश में जाना जाता है। कुछ समय पहले एल्विश यादव को सांपों वाले केस में फंसे हुए देखा था। एल्विश यादव पर केस दर्ज हुआ था, हाल ही में कोर्ट उनके केस पर जल्द ही फैसला सुनाने जा रहा है। 
 
Elvish Yadav Case Update : एल्विश यादव के सांपों के केस की सुनवाई, कोर्ट सुनाएगी फैसला 

Dainik Haryana News,Elvish Yadav News Video(New Delhi): 5 मार्च को कोर्ट सुनाएगा फैसला: जानकारी के लिए बताते चलें, एल्विश यादव के केस पर कोर्ट 5 मार्च को फैसला सुनाने जा रहा है। दुर्लभ प्रजाति के सांपों का इस्तेमाल करने के मामले में सोमवार को गुरूग्राम एसीजएम कोर्ट में सुनवाई हुई है जिसका 5 मार्च के दिन फैसला सुनाया जाएगा। साल 2023 में एल्विश यादव का एक गाना आया था जिसमें इन सांपों का इस्तेमाल बताया गया है।

READ ALSO :Haryana Pension Scheme : हरियाणा के बुजुर्गों को हर महीने मिलेगी 6 हजार रूपये बुढ़ापा पेंशन

इस पर आपत्ति जताते हुए पीएफए ने गुरूग्राम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई तो संस्था ने दोनों कलाकारों पर केस दर्ज करवाने के लिए अदालत की शरण ली. अदालत में दोनों पक्षों की सुनवाई पूरी हो चुकी है और अब सभी को 5 मार्च को कोर्ट के फैसले का इंतजार है.

READ MROE :Haryana Budget : हरियाणा सरकार ने बजट में गरीबों के लिए की ये बड़ी घोषणाएं, चेक करें लिस्ट

पीएफए अधिकारी सौरभ गुप्ता(PFA Officer Saurabh Gupta) का ने बताया है कि कोर्ट की सुनवाई के दौरान 13 बिंदुओं पर लिखित जवाब दाखिल किया था। जवाब में पुलिस कार्रवाई रिपोर्ट पर सवाए उठाए गए थे। जानकारी के मुताबिक स्कूल में वीडियो बनाने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति ली गई थी, परंतु गाना मॉल में शूट हुआ और इसमें 20 सांपों में से 6 सांपों की दुर्लभ प्रजाति के थे।

सौरभ गुप्ता ने अरोप लगाए कि एल्विश यादव(elvish yadav song download) ने अवैध तरीके से सांपों का बिजनेस इस्तेमाल किया था और एनिमल वेलफेयर बोर्ड व जिला प्रशासन से वीडियो शूट करने की अनुमति नहीं ली गई और वन विभाग को भी इसके बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई थी। सभी को कोर्ट के फैसले का इंतजार है।