Dainik Haryana News

Haryana Budget Second Step: हरियाणा बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत में ही सदन में हंगामा!

 
Haryana Budget Second Step: हरियाणा बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत में ही सदन में हंगामा!
Haryana News: हरियाणा का पहला बजट सत्र सफलता पूर्वक खत्म होने के बाद, आज कई दिन बाद बजट के दूसरे चरण की शुरुआत हुई। जिसकी शुरुआत में ही सदन में हंगामा खड़ा हो गया। जिसके चलते एक नेता ने तो सदन से वाक् आउट कर दिया। क्या रहा पुरा मामला जाननें के लिए बनें रहे हमारे साथ।   Dainik Haryana News: Haryana Budget: आज हरियाणा के दूसरे बजट सत्र की शुरुआत की गई। सभी नें अपनी समस्याएं सामने रखी, लेकिन इस बीच अभय चौटाला ने किसानों के कर्ज माफी का मुद्दा उठाया, इसके बाद अभय चौटाला और स्पीकर के बीच बहस हो गई। जिसके चलते अभय चौटाला ने सदन से वाक् आउट कर दिया ।

सदन में किसने कौनसे मुद्दे रखे।

  Read Also: Funny Jokes: हंसी के ठाहके 1. कांग्रेस के नेता मेवा सिंह ने पानी की निकासी को लेकर सवाल किया, जिसके जवाब में नेता जेपी दलाल ने इस समस्या को तीन दिन में सुलझाने की बात कही।   2. समालखां से विधायक धर्म सिंह छोकर नें सर्विस रोड़ बनाने की बात रखी, जिसके जवाब में डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ( Deputy CM Dushyant Chautala) ने इस समस्या को मार्च के अंत तक खत्म करने का आश्वासन दिया।  

सदन में जमकर हुआ हंगाम

  बजट सत्र के शुरू में ही BJP और विपक्ष के बीच वाक् युद्ध शुरू हो गया। जिसके बाद मनोहर लाल खट्टर ( Manohar Lal Khattar) ने कहा कि यदि विधायक को यदि किसी प्रकार की कोई पर्सनल प्रोब्लम हो तो मुझे बताए।   Read Also: Interesting 10 Things Related To Burj Khalifa: बुर्ज खलीफा से जुड़ी ये रोचक बातें जानकर रह जाएंगे हैरान जिसपर भूपेंद्र सिंह हुडडा ( Bhupendra Singh Hooda) ने कहा पर्सनल प्रोब्लम क्या होती है। जिसके जवाब मे मनोहरलाल ने कहा यदि सिकायत लिखित रूप में आए तो बताउंगा। कुछ ऐसा रहा दूसरे बजट सत्र का पहला दिन।