Dainik Haryana News

Haryana Crime News : सदर थाना सफीदों में तैनात ASI रिश्वत लेते मौके पर गिरफ्तार 

Jind Crime : हरियाणा सरकार लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला रही है। ऐसा ही एक मामला जींद जिले के सफीदों सदर थाने से सामने आया है। एक एएसआई रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। आईए खबर में जानते हैं क्या है पूरा मामला। 
 
Haryana Crime News : सदर थाना सफीदों में तैनात ASI रिश्वत लेते मौके पर गिरफ्तार 

Dainik Haryana News,ASI Arrested(नई दिल्ली): भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत कल एक एएसआई को मौके पर रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है, मामला जींद सदर थाना के सफीदों सदर थाना का है। सफीदों थाना में तैनात एएसआई(ASI) को 30 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपी पर पहले ही हो चुका था शक :

READ ALSO :Haryana School Holiday Update: 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हरियाणा में स्कूलों की छुट्टियों को लेकर आया नया अपडेट

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम(Anti Corruption Bureau team) ने बताया कि आरोपी पर पहले ही शक हो चुका था और इसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया जा रहा था, अब इसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था जिसमें टीम को अब जाकर सफलता मिली है। 

ये था रिश्वत लेने का कारण :

सफीदों थाना में एफआईआर(FIR) दर्ज कर रिमांड पर ना लेने के लिए रिश्वत मांगी थी। ऐसे में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को जैसे ही इस बात की भनक लगी तो जाल बिछाया। इस पूरी कार्रवाई को ग्वाहों में पूरी पारदर्शिता को बरतते हुए की है और एएसआई को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा गया है। 

READ MORE :Science City in Haryana : हरियाणा में 50 एकड़ जमीन में बनने जा रही साइंस सिटी, सरकार ने की घोषणा

टीम ने पूरे सबूतों को ध्यान में रखते हुए एएसआई की गिरफ्तारी की है और आमजन से अपील की है कि अगर को भी पुलिस अधिकारी व अन्य कोई अधिकारी रिश्वत लेते पाया जाता है तो एंटी करप्शन ब्यूरो टीम के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 व 1064 पर जानकारी दे सकते हैं। ऐसा करने से आप व दूसरे लोग भ्रष्टाचार के शिकार होने से बच सकते हैं।