Dainik Haryana News

ये हैं हरियाणा के सबसे ज्यादा सफाई वाले पांच Bus Stand

 
ये हैं हरियाणा के सबसे ज्यादा सफाई वाले पांच Bus Stand
Update : करनाल को सीएम सीटी भी कहा जाता है करनाल को 100 सबसे साफ सुथरे शहरों में शमिल किया गया है। करनाल का बस स्टैंड शहर के बीच में स्थित है जहां पर काफी सफाई देखने को मिलती है।     Dainik  Haryana News : Most Clean Bustand In Haryana:  हरियाणा रोजवेज में तो लगभग सभी ने ही सफर किया होगा। उसके बाद बस स्टैंड पर भी गए होंगे। आपने देखा होगा के कई बस स्टैंड हरियाणा में ऐसे हैं जहां पर काफी गंदगी आपको देखने को मिली होगी और कई बस स्टैंड ऐसे भी हैं जहां पर साफ सफाई बहुत ही ज्यादा है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही बस स्टैंडों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा साफ सुथरे हैं। आइए खबर में जानते हैं इन पांच बस स्टैंडों के बारे में।    

फरीदाबाद बस स्टैंड(Faridabad Bus Stand) :

  READ ALSO : Cricket News: दूसरे वनडे में टीम इंडिया की शर्मनाक हार   इस बस स्टैंड पर हर रोज लाखों लोगों का आना जाना रहता है। इस पर भी आधुनिक सुविधाएं लोगों को दी जाती हैं। ये भी कई जिलों को आपस में जोड़ने का काम करता है।  

गुरूग्राम बस स्टैंड (Gurugram Bus Stand):

    ये बस स्टैंड हरियाणा, यूपी, राजस्थान आदि राज्यों को आपस में जोड़ने का काम करता है। शहरा का काफी जरूरी केंद्र ये माना जाता है और रेलवे स्टेशन के पास में बना हुआ है।   READ MORE : Chanakya Niti: सफलता पाने के लिए, जीवन में अपनाएं आचार्य चाणक्य की ये बातें!

रोहतक बस स्टैंड (Rohtak Bus Stand):

    रोहतक का बस स्टैंड भी देखने में काफी साफ है। ये बस स्टैंड पंजाब और राजस्थान जैसे राज्यों को आपस में जोड़ता है।  

करनाल बस स्टैंड (Karnal Bus Stand):

    करनाल को सीएम सीटी भी कहा जाता है करनाल को 100 सबसे साफ सुथरे शहरों में शमिल किया गया है। करनाल का बस स्टैंड शहर के बीच में स्थित है जहां पर काफी सफाई देखने को मिलती है।  

चंडीगढ़ का बस स्टैंड(chandigarh bus stand) :

    चंडीगढ़ का बस स्टैंड काफी सुंदर भी है और खास बात यहां पर आपको तकनीक सुविधाएं भी देखने को मिलेंगी। ये बस स्टैंड चंडीगढ़ को दिल्ली, उत्तर भारत, अमृतसर, जयपुर कई राज्यों से जोड़ने का काम करता है। यह बस स्टैंड चंडीगढ़ के सेक्टर 43 में बना हुआ है। यहां पर सबसे ज्यादा साफ सफाई रहती है।