Dainik Haryana News

Haryana News : 'लव यू पापा' मैं कचरा ही हूं यार; 18 साल के बच्चे ने लैटर लिखा और हो गया लापता, नहर के पास मिली बाइक

 
Haryana News : 'लव यू पापा' मैं कचरा ही हूं यार; 18 साल के बच्चे ने लैटर लिखा और हो गया लापता, नहर के पास मिली बाइक
Haryana Latest News : हरियाणा से मामला सामने आया है जिसमें एक 18 साल का बच्चा अपने पिता को लैटर लिखकर अचानक से लापता हो गया है। नहर के पास उस बच्चे की बाइक मिली है। आइए जानते हैं कहां गया वो बच्चा। Dainik Haryana News,Haryana Today News(नई दिल्ली): हरियाणा के रोहतक में शीतल नगर से एक 18 साल का लड़का अचानक से लैटर लिखकर लापता हो गया है। बच्चे का लैटर मिला है जिस पर उसने लिखा है कि पापा मैं कचरा ही हूं। उसकी मां की अपनी बेटे के साथ रात में भी बात हुई थी। वो फोन पर भी भावुक करने वाली बातें कर रहा था। READ ALSO :WPL 2024 Auction: WPL नीलामी में होगी धन-वर्षा! 150 से ज्यादा खिलाड़ियोंं के नाम आए सामने जतिन ने अपने नोट में लिखा है कि मेरी मां, पापा और जिने भी, पापा भी अच्छे हैं मां भी बहुत अच्छी हैं, बट मैं किसी के लायक नहीं हूं, इसलिए फैसला मिलया है मैंने , मुझे जीने का कोई हक नहीं है, बिल्कुल भी मुझे जीने का हक नहीं है, सो जा रहा हूं अपनी मन के मुताबिक मैं लायक नहीं हूं किसी के। लव यू पापा। नहर पे बाइक होगी जी बस (मैना वाली)(मैं वहीं)। लेजी लाइफ से पापा मैं कचरा ही हूं यार। मां लव यू। सर फट रहा है' नोट को पढ़ने के बाद बच्चे की तलाश जारी है।

तीन बहनों का है इकलौता भाई:

जतिन की तीन बहने हैं, गांव वालों से जानकारी मिली है कि जतिन सबसे बड़ा है जो 18 साल का है। जब वो शुक्रवार को घर देर से आया और घर वालों ने पूछा तो कहा कि ट्यूशन पर कुछ काम था इसलिए देर हो गई। घर वालों ने बताया है कि वो रात को आराम से सो गया था। उसके बाद रात को पिता को फोन किया और भावुक सी बातें करने लगा। अवधेर ने बताया कि रात में करीब 12.1 मिनट पर जतिन का फोन मेरे पास आया और अपने पिता से कहने लगा कि वह अच्छा बेटा नहीं है वह गंदा बेटा है। पापा मैं आपके जैसा नहीं कर पा रहा, इसलिए पापा मुझे माफ कर देना। जब उसके पिता ने फोन काटा और कमरे में गया तो देखा उसका बेटा नहीं था। नीचे आकर देखा तो पता चला कि बाइक भी नहीं है। READ MORE :Haryana Roadways Recruitment : हरियाणा रोडवेज में बंपर पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करें आवेदन

नहर के पास मिली बाइक :

पिता नंगे पांव दौड़कर अपने बेटे की तलाश करने लगे, लेकिन बेटा कहीं नहीं मिला। बाद में देखा तो बाइक नहर के पास मिली है। पुलिस ने रात को उनके पिता को घर भेज दिया था और नहर के पास तलाश जारी कर दी है।