Dainik Haryana News

Haryana Update : हरियाणा राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण में इतने पदों पर निकली भर्ती, ये युवा कर सकते हैं आवेदन

 
Haryana Update : हरियाणा राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण में इतने पदों पर निकली भर्ती, ये युवा कर सकते हैं आवेदन
Haryana News : अगर आप भी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके पास सुनहरा मौका लेकर आई है। हरियाणा राज्य कानून सेवा प्राधिकरण में नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है। आईए खबर में जानते हैं भर्ती की पूरी डिटेल। Dainik Haryana News,Haryana State Legal Services Authority(New Delhi) : हरियाणा राज्य कानून सेवा प्राधिकरण में पुरुष और महिला दोनों आवेदन कर सकते हैं। भर्ती में पदों की बात की जाए तो 25 पदों के लिए आप आवेदन कर सकते हैं जिसमें Chief& Deputy Legal Aid Defence Counsel की पोस्ट निकली हैं। READ ALSO : Weather Update: हरियाणा में बदले मौसम ने तेवर, इन जिलों से हाई अलर्ट इसमें आपको 30 हजार से लेकर 90 हजार तक की सैलरी मिलती है। 27 सितंबर तक आप आवेदन कर सकते हैं। ड्यूटी की बात की जाए तो हरियाणा में ही आपको नौकरी करनी होगी। भारतीय डाक के तहत आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा www.hslsa.gov.in पर जाकर भी आवेदन कर सकते हैं।

जान लें अन्य डिटेल:

आयु की बात की जाए तो 18 साल और अधिकतम आयु के बारे में विभाग से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। 12 सितंबर से 27 तक आवेदन किया जाएगा। किसी भी वर्ग को आवेदन की फीस नहीं देनी है। परिक्षा की त प्रक्रिया की बात करें तो लिखित परीक्षा, कागजात वेरिफिकेशन, मेडिकल परीक्षा होने के बाद आपका सिलेक्शन किया जाएगा।

इन जिलों में हैं इतनी पोस्ट:

Ambala :4 Karnal :3 Rohtak:3 Sonipat:2 Sirsa: 1 Narnol :2 Rewari:1 Hisar:1 Fatehabad :1 Fridabad :7 Palwal:1 READ MORE :Migraine Pain,Health News: माइग्रेन के दर्द से राहत दिलाएगा दो बूंद की जानिए इसका राज-

कैसे करें आवेदन?

1:भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा। 2: वेबसाइट पर दिए लिंक पर किल्क करना होगा। 3: सभी फार्म को सही जानकारी के साथ भरें और अपने कागजात को उसके साथ लगा दें। 4: अपने फार्म के लिफाफे पर फाॅर द पोस्ट ऑफ जरूर लिख दें। 5: आपको अलग-अलग जिले के हिसाब से पोस्ट करना होगा। इसके लिए आप पास के HSLSA पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।