Dainik Haryana News

Haryana Weather : हरियाणा में मौसम ने फिर बदला अपना मिजाज, इन जिलों में तेज बारिश की संभावना

 
Haryana Weather : हरियाणा में मौसम ने फिर बदला अपना मिजाज, इन जिलों में तेज बारिश की संभावना
 Haryana Ka Mosam :मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि आज कुछ जगह हल्की बारिश देखने को मिल रही है। राजस्थान में भी 9-10 नवंबर को हल्की बारिश हो सकती है। उत्तर भारत की पहाड़ियों में तेज बारिश हो सकती है। जिसके बाद बर्फबारी में बढोंतरी होगी और ठंड भी बढ़ेगी। Dainik Haryana News,Today Haryana Weather(नई दिल्ली): हरियाणा के लोगों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि मौसम एक बार फिर बदलने वाला है जिसके बाद ठंड में बढोत्तरी देखने को मिलेगी। मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि आज कुछ जगह हल्की बारिश देखने को मिल रही है। राजस्थान में भी 9-10 नवंबर को हल्की बारिश हो सकती है। उत्तर भारत की पहाड़ियों में तेज बारिश हो सकती है। जिसके बाद बर्फबारी में बढोंतरी होगी और ठंड भी बढ़ेगी। READ ALSO :Health Tips : सर्दियों में जरूर खाएं सिंघाड़ा, इन बीमारियों से रहेंगे काफी दूर

जम्मू-कश्मीर पर बन रहा पश्चिमी विक्षोभ:

जम्मू-कश्मीर के ऊपर बनने वाले पश्चिमी विक्षोभ हिमाचल के पास पहुंचेगा। एक चक्रवाती परिसर पश्चिमी अरब सागर के ऊपर औसत समुद्र तल से 1.5 से 3.1 किलोमीटर ऊपर है।

अगले 24 घटों में इन जगह होगी बारिश:

READ MORE :Unemployment Allowance : बेरोजगारी भत्ता लेने के लिए यह दस्तावेज को करवाना होगा जमा अगले 24 घंटों में अंडमान -निकोबार , रायसीमा, कर्नाटक, झारखंड के कुछ इलाके आदि में बारिश की संभावनाए देखी जा रही है। प्रदूषण की वजह से लोगों को सांस लेना मुश्किल हो रहा है, हवा का सूचकांक 400 के पार जा चुका है।