Dainik Haryana News

Haryana Weather Update : हरियाणा के इन जिलों में झमाझम बरेंगे आज बादल, चेक करें अपडेट

 
Haryana Weather Update : हरियाणा के इन जिलों में झमाझम बरेंगे आज बादल, चेक करें अपडेट
Haryana Weather : अगर आप भी हरियाणा के वासी है तो ये खबर आपको खुशी दे सकती है और उमस भरी गर्मी से राहत भी। हरियाणा के कुछ जिलों में आज भारी बारिश की आशंका जताई जा रही है। आइए खबर में जानते हैं मौसम की ताजा जानकारी। Dainik Haryana News,Today Weather In Haryana (ब्यूरो):मानसून की अब कोई भी संभावना नहीं है। लेकिन फिर भी हरियाणा में मौसम एक बार फिर से सक्रिय हो रहा है। मौसम विभाग की और से जानकारी दी जा रही है कि आने वाले 6 दिनों तक हरियाणा में कोई बारिश देखने को नहीं मिल रही है। वहीं, पंचकुला, चंडीगढ़ और शिमला में मौसम बहुत सुहावना नजर आ रहा है और गर्मी से राहत मिल रही है। READ ALSO :Funny Jokes: हंसते रहो सेहत के लिए बहुत अच्छा रहता है यहां पर चारों तरफ बादल छाए हुए हैं, बारिश ना सही लेकिन गर्मी से लोगों को राहत मिली है। चार से पांच दिनों के अंदर तापमान हरियाणा में 40 से 21 डिग्री तक रह सकता है। 10 दिनों बाद फिर से प्रदेश में मौसम एक बार करवट ले सकता है और गर्मी कम होने की आशंका है।

गिर सकती है आसमानी बिजली :

अगले 10 दिनों में होने वाली बारिश में आसमानी बिजली गिरने की भी संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग ने लोगों को अलर्ट किया है कि इस दौरान खुले में या पेड़ों के नीचे ना रहे हैं। अपने घरों से कम बाहर निकलें। READ MORE :So Expensive From India : इन देशों में जाने से पहले कर लें विचार, भारत से हैं इतने महंगे

अगले 24 घंटे में यहां हो सकती है बारिश :

आईएमडी(IMD) की और से जानकारी दी गई है कि अगले 24 घंटों में जींद, हिसार, भिवानी, झज्जर, नूंह, पलवल, करनाल, यमुमनानगर, सोनीपत, फरीदाबाद, रोहतक, कैथल, चंडीगढ़ आदि जिलों में बारिश की आशंका जताई जा रही है। इसके साथ ही हवा में नमी के साथ 27 डिग्री तक तापमान बना रहेगा। आने वाले चार से पांच दिनों तक दक्षिणी हरियाणा के रेवाडी, सोनीपत, महेंद्रगढ़, सिरसा, फतेहाबद, गुरूग्राम, नूंह आदि जिलों में बारिश की संभावना जताई जा रही है।