Dainik Haryana News

Haryana : निराशा में हरियाणा के काबिल युवा अपना भविष्य तलाशने के लिए विदेशों की ओर पलायन करने को मजबूर

 
Haryana : निराशा में हरियाणा के काबिल युवा अपना भविष्य तलाशने के लिए विदेशों की ओर पलायन करने को मजबूर
Haryana News :  सुमिता सिंह पूर्व विधायक करनाल ने मॉडल टाउन में जन संपर्क के दौरान भाई यशबीर के घर पर उपस्थित लोगों से राजनीतिक चर्चा की। सुमिता सिंह के पहुंचने पर उनको फूल मालाओं और शाल से सम्मानित किया गया।
Dainik Haryana News,Haryana Live News In Hindi(ब्यूरो): उपस्थित लोगों ने बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार व कानून व्यवस्था के बारे में चिंता जताई। उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी से आमजन परेशान है गलत आईडी बन जाने के बाद दफ्तरों के चक्कर लगाते हैं वह कहते हैं की ऑनलाइन शिकायत डालो ऑनलाइन शिकायत डालने के बाद भी तीन चार बार शिकायत डालने के बाद भी कोई समाधान नहीं निकला इस मौके पर सुमिता सिंह ने कहा कि आपकी चिंता जायज है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार किसान एमएसपी और मुआवजे के लिए युवा रोजगार के लिए मजदूर दिहाड़ी के लिए सरपंच अधिकारों के लिए, कर्मचारी ओपीएस(OPS) के लिए और बच्चे स्कूल के टीचर के लिए आंदोलन करते आ रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार किसी भी मसले का संतोषजनक समाधान नहीं निकाल पाई है। उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर सरकार की विफलता और उसकी अत्याचार जनता में रोष की वजह बने हुए हैं हरियाणा में चारों तरफ अपराध का बोलबाला, अपराधिक तत्वों सरेआम अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के किसी भी सरकारी दफ्तर में बिना रिश्वत के काम नहीं होता। हर रोज भाजपा सरकार का कोई ना कोई घपला, घोटाला, भ्रष्टाचार उजागर हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पोर्टल पोर्टल खोल कर प्रॉपर्टी व फसलों का मुआवजा मांगने वाले किसानों की परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार की गलत नीतियों और नीयत के चलते देश में सबसे ज्यादा विरोध ही हरियाणा का युवा झेल रहा है। हरियाणा की नौकरियां हरियाणवी युवाओं को ना मिलकर दूसरे राज्यों को लोगों दी जा रही हैं।