Dainik Haryana News

Haryana : हरियाणा कौशल रोजगार निगम में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कौन सा होगा विभाग

 
Haryana : हरियाणा कौशल रोजगार निगम में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कौन सा होगा विभाग
HKRN : अगर आप भी हरियाणा में रोजगार लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है। हरियाणा कौशल रोजगार के तहत नए पदों पर भर्ती निकली है जिसके लिए आप आवेदन कर सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं कौन से विभाग में निकली हैं भर्तियां। Dainik Haryana News,HKRN Recruitment 2023(ब्यूरो): हरियाणा कौशल रोजगार निगम( Haryana Skill Employment Corporation) में हाल ही में क्लर्क सहित बहुत से पदों पर भर्ती निकली है। जो भी युवा रोजगार लेना चाहते हैं उनके लिए एक सुनहरा मौका है। विभाग ने पिछले कुछ दिनों में सभी डिपो के महाप्रबंधक को पत्र भेजकर अधिसूचना जारी की है और तैयारी शुरू करने के लिए कहा है। पदों की बात की जाए तो इसमें स्टैनो टाइपिस्ट हिंदी, टिकट वैरिफायर और क्लर्क को शामिल किया गया है। आवेदन को लेकर अभी तक विभाग की और से कोई तिथि जारी नहीं की गई है। READ ALSO :Hotel Booking : दोपहर को ही क्यों होती है होटल की बुकिंग, जानें

क्लर्कों की चल रही हड़ताल :

गौरतलब है, पिछले एक महीने से क्लर्कों की हड़ताल चल रही है जिसके कारण विभाग में होने वाले सारे काम ठप पड़ गए हैं। प्रबंधंकों को पत्र लिखकर स्थिति की सूचना दी है और भर्ती की तैयारियां शुरू कर दी हैं। भर्ती प्रक्रिया की बात करें तो हरियाणा कौशल रोजगार निगम पहले उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा लेगी और इंटरव्यू के आधार पर आपका चयन होगा।

परिवहन विभाग में होगा चयन :

READ MORE :Gadar 2 Box Office Collection Day 3: जब से गदर 2 रिलीज हुई है इसने अपने नाम के हिसाब से ही गदर मचा रखा है हरियाणा परिवहन विभाग( Haryana Transport Department) में नौकरी पाने का आपके पास अच्छा मौका है। इसमें आवेदन की प्रक्रिया को जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा। अगर आप भी नौकरी लेना चाहते हैं तो अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप और डिटेल्स को चेक कर सकते हैं।