Dainik Haryana News

Heart Attack Bus Driver : हरियाणा रोडवेज बस चालक को चलती बस में आया हार्ट अटैक, बस में सवार 20 लोगों के साथ हुआ ये 

Haryana Roadways : बीति रात को हरियाणा में एक बस चालक को बस चलाते हुए अचानक से हार्ट अटैक आया और बस में 20 सावरी सवार थी। मामला हरियाणा के करनाल का है। आइए खबर में जानते हैं पूरी डिटेल। 
 
Heart Attack Bus Driver : हरियाणा रोडवेज बस चालक को चलती बस में आया हार्ट अटैक, बस में सवार 20 लोगों के साथ हुआ ये 

Dainik Haryana News,Haryana Today News(नई दिल्ली): हरियाणा के करनाल जिले में नेशनल हाईवे पर सुबह के 2 बजे अचानक से एक बस चालक को हार्ट अटैक आ गया। बस रात के 11.30 पर पलवल डिपो से फरीदाबाद के लिए रवाना हुई और वह दो बजे करनाल के घरौंडा में ओवरब्रिज पर पहुंची तो अचानक से बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। बस में 20 सवारी मौजूद थी  और ड्राइवर की तरफ देखते ही अचानक से कंडक्टर ने बस को संभाला। ड्राइवर का नाम प्रताप बताया जा रहा है जो देखते ही देखते सीट पर बेहोश हो गया।

चंडीगढ़ से पलवल की और जा रही हरियाणा रोडवेज(Haryana Roadways) की बस में बड़ा हादसा होने से बचा है। हार्ट अटैक आने के बाद बस में हड़कंप मच गया और बस के ड्राइवर को देखते ही अचानक कंडक्टर ने बस को संभाला और सुरक्षित बस को साइड में लगाया। बस कंडक्टर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने टल गया और घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच गई, ड्राइवर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

READ ALSO :Haryana News : हरियाणा के इस जिले में अब फुटपात पर नहीं रहेंगे लोग, इन जगहों पर बनाए गए रैन बसेरे


परिचालक नरेंद्र ने बताया है कि वह उसके समीप ही परिचालक की सीट पर बैठा था और जैसे ही बस का संतुलन बिगड़ा और बस डिवाइडर पर चढ़ गई तो बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई. हादसे के समय करीब 20 सवारियां बस में मौजूद थी।

 
बस चालक है ठीक :

READ MORE :Haryana Police Bharti 2024 : हरियाणा पुलिस में 6 हजार सिपाही के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, चेक करें भर्ती की डिटेल

बस चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब उसकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। जब बस का बैलेंस बिगड़ा तो परिचालन में प्रताप का हाल पूछा और झट से स्टेरिंग को थाम लिया। बस को कंट्रोल कर हादसे से बचाया और तुरंत 112 पर फोन किया। फोन करते ही मौके पर पुलिस पहुंची और तुरंत ही घरौंडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब उनकी हालत पहले से बेहतर है।