Dainik Haryana News

Hisar News : हिसार समेत सिरसा के इन जिलों की सड़कें होगी इतनी चौड़ी, इतने करोड़ रुपए की लागत मंजूर 

Haryana Latest Update : कैथल में महर्षि वाल्मिकी संस्कृत विश्वविद्यालय में शैक्षणिक ब्लाॅक के निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपए की लागत से विभाग के लिए गाड़ियों की खरीद को मंजूरी मिली है।
 
Hisar News : हिसार समेत सिरसा के इन जिलों की सड़कें होगी इतनी चौड़ी, इतने करोड़ रुपए की लागत मंजूर 

Dainik Haryana News,Today Haryana News In Hindi(नई दिल्ली): हरियाणा सरकार प्रदेश में लगातार विकास कार्य पर ध्यान केंद्रित कर रही है। हाल ही में सूचना मिल रही है कि सिरसा समेत कई जिलों की सड़कों को चौड़ा किया जाएगा। हरियाणा में उच्चाधिकारी प्राप्त क्रय समिति, विभागीय उच्चाधिकारी, हाई वर्कर्स कमेटी की बैठक में इन सड़कों को चौड़ा करने की मंजूरी दी है। सड़कों को चौड़ा करने के लिए सरकार ने 1500 करोड़ रुपए की लागत को मंजूरी दी है। 

READ ALSO :Haryana Ka Mosam : हरियाणा में मौसम ने मारी पलटी, इन इलाकों में होगी बारिश

इन सड़कों का होगा चौड़ीकरण:

डबवाली से कालांवाली वाया देसू जोधा, हिसार-तौशाम, हांसी- सिसाय राघो-हैबतपुर- खेड़ी-जालब रोड, नारनौल-नांगल चौधरी रोड, करनाल-काछवा-कौल रोड को पक्का व चौड़ा किया जाएगा। रेवाड़ी- महेंद्रगढ दो लेन सड़क, रोहतक-खरखोदा दिल्ली सीमा तक, महम से कलानौर-बैरी तक व झज्जर-कोसली रोड तक सड़कों का चौड़ीकरण किया जाएगा।

READ MORE :Canteen In Haryana : हरियाणा सरकार ने श्रमिकों के लिए शुरू की 127 कैंटीन, महज 10 रूपये में मिलेगी खाने की थाली

इसके अलावा कैथल में महर्षि वाल्मिकी संस्कृत विश्वविद्यालय(Maharishi Valmiki Sanskrit University) में शैक्षणिक ब्लाॅक के निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपए की लागत से विभाग के लिए गाड़ियों की खरीद को मंजूरी मिली है।