Dainik Haryana News

Love Affair: पति ड्यूटी के दौरान,पत्नी  लाखों के गहने और कैश लेकर प्रेमी के साथ में दूसरी बार भागी पत्नी
 

Haryana Love Affair News: के समय में एक्सट्रा मैरिटल के मामले बहुत अधिक बढ़ रहे हैं। इसे के चलते हैं आज हम आपको एक महिला के बारे में बताएंगे जो अपने प्रमि के साथ में फरार हो गई हैं। बाइए जानते हैं पूरी खबर के बारे में।
 
 
Love Affair: पति ड्यूटी के दौरान,पत्नी  लाखों के गहने और कैश लेकर प्रेमी के साथ में दूसरी बार भागी पत्नी

Dainik Haryana News,extra marital affairs (New Delhi): हरियाणा के रवाड़ी में एक दुल्हन शादी के दो महीने के भीतर दो बार हो फरार गई।  पहली  बार तो वह वापस घर आ गई थी। लेकिन इस बार वह महिला घर से लाखों रूपये नकद और गहनें ले गई हैं। वह सीसीटीवी कैमरे में अपने प्रेम के साथ में बाइक पर जाती दिखाई दे रही हैं। कोसली पुलिस ने पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया हैं।

Read Also:Haryana News : हरियाणा के गरीब लोगों को सरकार ने फिर दी बड़ी खुशखबरी

कोसली कस्बे के एक गांव निवासी दीपक कुमार ने बताया कि वह सिंचाई विभाग में डीसी रेट पर कार्यरत है। 28 नवंबर, 2023 को उनकी शादी पास के गावों की 20 साल की मोनिका से हिंदू रीति-रिवाज के साथ में हुई थी। शादी के कुछ दिनो तक सब कुठ ठीक था। लेकिन 10 दीन बाद में उनकी पत्नी मोनिका अचानक से घर से गायब हो गई।
दीपक नक बताया हैं उसकी बहुत समय तक उसकी तलाश की पर कोई भी सुराक नहीं मिला। एक सप्तह के बाद में मोनिका आपने घर पर वापस लौट आई।

जब वह ड्यूटी पर था तो वह पीछे से भाग गया(When he was on duty he ran away from behind)

दीपक ने बताया कि पता चला कि मोनिका शादीपुर गांव निवासी दिलवर के साथ गई थी। परिवार और गांव वालों के समझाने के बाद वह मोनिका को अपने साथ घर ले आए थे। अब फिर वह अचानक बिना बताए गायब हो गई।


वह ड्यूटी पर था. जब मैं वापस लौटा तो मोनिका घर पर नहीं थी. जब घर की जांच की गई तो 1.25 लाख नकद और 3 लाख रुपये से अधिक के आभूषण भी गायब थे। आसपास तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मोनिका के परिवार को भी सूचना दी गई. उसने मुझे बताया कि मोनिका यहाँ नहीं थी।


सीसीटीवी में वह बाइक पर जाती हुई दिखी(She was seen going on a bike in CCTV)


दीपक ने गांव में लोगों के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो सुबह 9.53 बजे मोनिका बाइक पर जाती दिखी। बाइक पर बीच में दिलावर बैठा था, जो पिछली बार भी मोनिका को ले गया था। वह बाइक चला रहे व्यक्ति को नहीं जानता।


Read More:Haryana Crime News : सदर थाना सफीदों में तैनात ASI रिश्वत लेते मौके पर गिरफ्तार

को कब्जे में लेने के बाद दीपक ने पहले अपने सुसराल वालों को इसकी जानकारी दी। और फिर कोसली थाने में शिकायत देकर सीसीटीवी फुटेज दी। पुलिस ने दीपक की शिकायत को पर धारा 346 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी दिलावार और मोनिका की तलाश कर रही हैं।