Dainik Haryana News

Nishu Deshwal Died: इस वजह से गई हरियाणा के स्टंटमैन निशु देशवाल की जान मौत के बाद हुआ खुलाशा
 

Tochan King Nishu Deshwal Died: निशु देशवाल के चाहने वालों के लिए दुखों पहाड़ टूट पड़ा। मौत के बाद हुआ खुलासा किस वजह से गई निशु देशवाल की जान , जानने के लिए बने रहे हमारे साथ अंत तक।
 
Nishu Deshwal Died: इस वजह से गई हरियाणा के स्टंटमैन निशु देशवाल की जान मौत के बाद हुआ खुलाशा
Dainik Haryana News, Youtuber Nishu Deshwal Died(चंडीगढ़): बहुत कम समय में अपनी पहचान बन चुके हरियाणा के स्टंटमैन निशु देशवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे।सोमवार को ट्रैक्टर पर स्टंट करते हुए निशु देशवाल की जान चली गई। इस दुखद घटना के बाद हरियाणा में ट्रैक्टर के चाहने वालों और निशु देशवाल के चाहने वालों के लिए दुखों पहाड़ टूट पड़ा। मौत के बाद हुआ खुलासा किस वजह से गई निशु देशवाल की जान , जानने के लिए बने रहे हमारे साथ अंत तक।

 

हरियाणा के स्टूडेंट मैन निशु देशवाल को शायद ही कोई ऐसा होगा जो नहीं जानता होगा। समय में अपनी फैन फॉलोइंग खड़ा करने वाला निशु देशवाल टोचन किंग के नाम से भी जाना जाता था। 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद निशु देशवाल ने स्टंट करने का अपना शौक पाला और उसमें अच्छा खासा नाम भी कमाया।

Read Also: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल का बड़ा ऐलान, 14 दिनों तक चलेगा ये अभियान

स्टंटमैन निशु देशवाल की सोशल मीडिया पर 13 लाख से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग थी। वह ट्रैक्टर स्टंट करता और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालता तो लाखों की संख्या में विव आते थे। ट्रैक्टर स्टंट करने की वजह से निशु देशवाल को स्टंटमैन  का नाम भी दे दिया गया था। सोमवार को स्वराज 855 से स्टंट करते हुए निशु देशवाल ने अपनी जान गवा दी।


 इस वजह से गई निशु देशवाल की जान

 सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा के फेमस स्टंटमैन निशु देशवाल की मौत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो मैं साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि निशु देशवाल  855 ट्रैक्टर से स्टंट करते नजर आ रहे हैं। जब निशु ट्रैक्टर को स्टंट करने के लिए ऊपर उठते हैं तो उसके पिछले टायर रेत में धंस जाते हैं,  टायर रेट में ज्यादा धसने की वजह से ही निशु देशवाल की जान गई है।

Read Also:  हरियाणा कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए 362 उम्मीदवारों ने किया आवेदन

  जब निशु स्टंट करने के लिए ट्रैक्टर को सीधा खड़ा करते हैं तो अचानक से ट्रैक्टर का बैलेंस बिगड़ने से ट्रैक्टर बीच में से टूटता है और निशु के ऊपर आ गिरता है, जिसकी वज़ह से मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है। डेढ़ साल पहले निशु देशवाल की शादी हुई थी तथा निशु देशवाल 5 महीने के बेटे का पिता था। हरियाणा के इस युवा स्टंटमैन ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली थी। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे।