Dainik Haryana News

Reliance Smart City in Haryana:मुकेश अंबानी बनाने जा रहे हरियाणा के इस जिले में 8000 एकड़ में स्मार्ट सिटी

Latest Haryana News:  उद्योगपति मुकेश अंबानी दिल्ली से लगते गुरुग्राम के पास 8000 एकड़ में रिलायंस स्मार्ट सिटी बनाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह स्मार्ट सिटी विश्व स्तरीय बनाई जाएगी जिसमें

 
Reliance Smart City in Haryana:मुकेश अंबानी बनाने जा रहे हरियाणा के इस जिले में 8000 एकड़ में स्मार्ट सिटी

Dainik Haryana News: Breaking News(नई दिल्ली):  हरियाणा में 8000 एकड़ में मुकेश अंबानी सिटी बनाने जा रहे हैं जिसे रिलायंस स्मार्ट सिटी के नाम से भी कहा जा रहा है। उद्योगपति मुकेश अंबानी हरियाणा को विशेष स्तरीय स्मार्ट सिटी की सौगात देने जा रहे हैं। Haryana के जिले में जमीन के रेट सातवें आसमान पर पहुंचने वाले हैं। किस जिले को मिलने जा रही स्मार्ट सिटी की सौगात जानने के लिए बने रहे हमारे साथ अंत तक।

 उद्योगपति मुकेश अंबानी दिल्ली से लगते गुरुग्राम के पास 8000 एकड़ में रिलायंस स्मार्ट सिटी बनाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह स्मार्ट सिटी विश्व स्तरीय बनाई जाएगी जिसमें

Read Also: हरियाणा के गरीब लोगों को सरकार ने फिर दी बड़ी खुशखबरी

 गुरुग्राम और दिल्ली के पास बनने जा रही स्मार्ट सिटी की खास बात यह है कि इसकी कनेक्टिविटी कई शहरों और बड़े-बड़े उद्योगों से बनी रहेगी।बात करें इसकी कनेक्टिविटी की तो वह दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा समेत कई बड़े शहरों से बनी रहेगी तथा केएमपी एक्सप्रेसवे के जरिए इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से बीच की कनेक्टिविटी रहेगी।

 रिलायंस इंडस्ट्री द्वारा हरियाणा के झज्जर जिले में 8000 एकड़ में रिलायंस स्मार्ट सिटी बनाने की सौगात आएगी जिसका काम शुरू किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि पहले 1900  एकड़ में इंडस्ट्री बनाने की अनुमति दी गई है।

Read Also: हरियाणा पुलिस की तैयरी करने वाले युवाओं के लिए बड़ा अपडेट जारी, चेक कर लें जरूर

 बेरोजगारी का समाधान

 बताया जा रहा है कि झज्जर में बनने जा रही 8000 एकड़ में रिलायंस स्मार्ट सिटी में 25 से 30000 नौकरी  के अवसर खोलेंगे।