Dainik Haryana News

Rohtak Rally : रोहतक में होने वाली रैली में हजारों कर्मचारी लेंगे भाग 


Rohtak Rally Date : रैली की तैयारियों को लेकर कर्मचारियों की ड्यूटियां लगाई गई। उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारियों की मांगों और मुद्दों को लेकर गंभीर नहीं है।
 
 
Rohtak Rally : रोहतक में होने वाली रैली में हजारों कर्मचारी लेंगे भाग 

Dainik Haryana News,Haryana News In Hindi(नई दिल्ली): ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन(All Haryana Power Corporation) वर्कर यूनियन असन्ध यूनिट द्वारा सब डिवीजन-1 के प्रांगण में बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर स्टेट चेयरमैन देवेन्द्र हुड्डा ने शिरकत की । बैठक की अध्यक्षता यूनिट प्रधान महेंद्र पाल ने की और मंच का संचालन सचिव नरेंद्र पहल ने किया। सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान सुशील गुर्जर ने 4 फरवरी को रोहतक रैली में अधिक से अधिक संख्या में पंहुचने का आह्वान किया।

READ ALSO :Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर बड़ी ठंड कब तक रहेगा ठंड का प्रभाव मौसम विभाग द्वारा रेड अलर्ट

रैली की तैयारियों को लेकर कर्मचारियों की ड्यूटियां लगाई गई। उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारियों की मांगों और मुद्दों को लेकर गंभीर नहीं है। स्टेट चेयरमैन देवेन्द्र हुड्डा ने सभी कर्मचारियों से रोहतक में चार फरवरी को होने वाली रैली में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की । उन्होंने कहा कि सभी विभागों के कर्मचारी हजारों की संख्या रैली में बढ़ चढ़कर भाग लेकर अपनी एकता का परिचय देगें।

यूनिट प्रधान महेंद्र पाल व सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक प्रधान कपिल शर्मा ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाल करवाने ,कौशल रोजगार निगम को समाप्त करवाने ,खाली पड़े पदों पर नियम से नियमित भर्तियां करवाने , आरक्षित श्रेणियों का बैकलॉग पूरा करवाने , सरकारी विभागों के निजीकरण को बंद करवाने सहित कई अन्य मांगों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारियों की मांगों की ओर ध्यान दें।

READ MORE :Haryana Ka Mosam : हरियाणा में मौसम ने मारी पलटी, इन इलाकों में होगी बारिश

स्टेट सचिव संदीप मान ,प्रभुदयाल शर्मा व कर्मबीर शर्मा ने भी कर्मचारियों को सम्बोधित किया। इस अवसर पर राजेंद्र राणा ,अजीत सैनी , रमेश शर्मा,विशाल भनवाला , अजमेर जागलान भी मौजूद रहे। चार फरवरी को रोहतक रैली की तैयारियों को लेकर कर्मचारियों की हुई बैठक