Dainik Haryana News

Today Haryana Weather : कैसा रहेगा आज हरियाणा का मौसम?
 

Haryana Ka Mosam : आज हम आपको देश के मौसम के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। मौसम विभाग की ताजा अपडेट के अनुसार हम आपको बताने जा रहे हैं कि देशभर में आज मौसम कैसा रहेगा। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। 
 
Today Haryana Weather : कैसा रहेगा आज हरियाणा का मौसम?

Dainik Haryana News,Weather Update (ब्यूरो): आज हम आपको हरियाणा के मौसम(Aaj Ka Mosam) के बारे में बताने जा रहे हैं। मौसम विभाग ने 26 फरवरी के मौसम के हाल की जानकारी दी है। जब भी हम कहीं बाहर जाते हैं तो सबसे पहले ये देखते हैं कहीं मौसम तो ना खराब हो जाए। इसके अलावा सबसे बड़ी परेशानी किसी शादी या फंक्शन में होती है। इसलिए पहले मौसम के बारे में जानते हैं।

READ ALSO :Haryana Ka Mosam : हरियाणा में इस दिन मौसम बदलेगा अपना मिजाज, झमाझम बारिश के साथ मनेगा वेलैंटाइन डे

आज कल की टेक्नोलॉजी इतनी एडवांस हो गई हैं कि पूरे महीने का मौसम हमें पहले ही बता दिया जाता है, इसलिए आमजन को कोई परेशानी नहीं होती है। भारत सरकार की ऑफिसियल वेबसाइट से भी आज का मौसम की जानकारी ले सकते है. साथ ही, गूगल से भी मौसम की जानकारी प्राप्त कर सकते है. 

READ MORE :Haryana Ka Mosam : हरियाणा में मौसम ने मारी पलटी, इन इलाकों में होगी बारिश

चौधरी चरणसिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार से डॉ मदन खीचड़(Dr. Madan Khichad from Chaudhary Charan Singh Haryana Agricultural University, Hisar.) मौसम विभागाध्यक्ष हमें मौसम से जुड़ी जानकारी  देते रहते हैं। डॉ का कहना है कि हरियााा में 29 फरवरी तक मौसम सूखा रहने वाला है। 26-27 फरवरी के बीच मौसम में हल्का बदलाव आ सकता है और बादल छाए रह सकते हैं। 29 फरवरी के बाद तापमान में बढ़ोतरी होने लगेगी और थोड़ी गर्मी महसूस होगी।