Dainik Haryana News

Tricolor Lights In Haryana : हरियाणा के इस जिले में सरकार लगाने जा रही 80 हजार लाइटें, रात में जगमगाएगा शहर 

Haryana Today Latest News In Hindi : हरियाणा सरकार प्रदेश में विकास कार्य करने के लिए चारों तरफ सड़कों का जाल बिछा रही है। सभी सड़कों पर लाइटें लगाई जा रही हैं व पेड़ लगाए जा रहे हैं। हाल ही में ऐलान किया गया है कि अब हरियाणा सरकार प्रदेश के एक शहर में 80 हजार लाइटें लगाने जा रही है। आइए खबर में जानते हैं। 
 
Tricolor Lights In Haryana : हरियाणा के इस जिले में सरकार लगाने जा रही 80 हजार लाइटें, रात में जगमगाएगा शहर 

Dainik Haryana News, Yamunanagar News Hindi (ब्यूरो): प्रदेश में जो  भी कम रूके हुए हैं सरकार उन्हें पूरा करने के लिए आदेश जारी कर रही है, ताकि जल्द से जल्द कामों को पूरा किया जा सके। स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने जगाधरी व यमुनानगर के नगर निगम अधिकारियों के साथ मीटिंग की है। मीटिंग के दौरान मंत्री ने अधूरे कामों को पूरा करने के आदेश जारी किए हैं।

READ ALSO :Haryana Weather: हरियाणा में फिर से बदला मौसम तेज हवा के साथ बारिश की संभावना

 डॉक्टर की तरफ से आदेश जारी किए गए हैं कि शहरों को सुदर बनाया जाएगा, हर तरफ लाइटें लगाई जाएंगी ताकि लोगों को रात के समय वाहन चलाने में कोई परेशानी ना हो सके। सरकार की तरफ से आदेश जारी किए गए हैं कि क्यों ना कितने ही मशीनों और लागत को लगाना पड़े, लेकिन शहरों में लाइटें और स्वस्थ वातावरण होना बेहद ही जरूरी है। सड़कों पर जो पेड़-पौधे हैं उन पर रंगीन लाइटें लगाई जाएंगी, बड़े पेड़ों पर सफेद लाइटें लगाई जाएंगी और जो  भी  वाहन वहां से रात को गुजरेंगे उन्हें सड़क पूरी तरह जगमगाती नजर आएगी। 


शहर में लगेंगी 82 हजार तिरंगा लाइटें :

READ MORE :Haryana Today News : हरियाणा के इन 14 शहरों को मिलेंगे आवास, चेक करें लिस्ट में अपने शहर का नाम

कमल गुप्ता का कहना है कि हरियाणा के शहरों में कम से कम 82 हजार तिरंगा लाइटें लगाई जाएंगी। इन लाइटों में से 4 हजार तिरंगा लाइटें हरियाणा के यमुनानगर जिले में लगाई जाएंगी। स•ाी पार्कों में लाइटें लगाई जाएंगी, इसके अलावा हर एक सड़कों को जगमगाया जाएगा।