Dainik Haryana News

Water Supply Closed This District of Haryana : हरियाणा के इस जिले में कल पूरा दिन पानी की सप्लाई रहेगी बंद, पहले ही भर लें पानी 

Water Supply Closed Today : हरियाणा वासियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि एक जिले में अगले 24 घंटों तक पानी की सप्लाई को बंद किया गया है। आइए खबर में जानते हैं किस जिले के लोगों को नहीं मिलेगा एक दिन तक पानी। 
 
Water Supply Closed This District of Haryana : हरियाणा के इस जिले में कल पूरा दिन पानी की सप्लाई रहेगी बंद, पहले ही भर लें पानी 

Dainik Haryana News,Water Supply Closed District of Haryana (ब्यूरो): गुरूग्राम के कई इलाकों में आज 11 बजे से कल 11 बजे तक पानी की सप्लाई को बंद कर दिया गया है। इसलिए हम आपको पहले ही जानकारी दे रहे हैं कि अगर आपने पानी नहीं भरा है तो जल्द भर लें। विभाग की तरफ से भी पहले ही लोगों को जानकारी दी गई है कि वे अपनी क्षमतानुसार पानी को स्टोरेज करें ताकि बाद में किसी तरह की परेशानी न झेलनी पड़े.

READ ALSO :3 New Bypass In Haryana : हरियाणा के इन जिलों में बनने जा रहे 3 नए बाईपास, सरकार का बड़ा ऐलान

 गुरुग्राम मेट्रो डिवलेपमेंट ऑथोरिटी(Gurugram Metro Development Authority) द्वारा डब्ल्यूटीपी चंदू-बुढेड़ा में वाल्व और नान-रिटर्न वाल्व के प्रतिस्थापन के साथ-साथ अन्य रखरखाव कार्य करने के लिए 18 जनवरी को सुबह 11 से 19 जनवरी बजे तक पीने के पानी को बंद करने का समय निर्धारित किया गया है।


इन इलाकों में एक दिन नहीं आएगा पानी :

READ MORE :New Airport In Haryana : हरियाणा में जल्द बनने जा रहा एक और नया एयरपोर्ट, इतने साल पहले हो चुकी घोषणा

जीएमडीए(GMDA) द्वारा नोटिफिकेशन जारी किया गया है कि सेक्टर-4, 4,7,9,11,12  इसके अलावा नए गुरूग्राम के  सेक्टर 81,115 दयानंद कॉलोनी, पुरानी गुरूग्राम, लक्ष्मण विहार, माता और सेक्टर-51 के बूस्टिंग सटेशन, सेक्टर-42, सेक्टर- 74, गांव बादशाहपुर) सहित अन्य सेक्टर में पानी की आपूर्ति प्रभावित रहेगी.