Dainik Haryana News

Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट, जानें मौसम की ताजा जानकारी

 
Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट, जानें मौसम की ताजा जानकारी
Today Weather Update: मौसम विभाग दवारा आज हरियाणा के आधे से ज्यादा जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। पिछले 10 से 15 दिनों में हरियाणा में लगातार बारिश देखने को मिल रही है। 18 सितंबर को बारिश देखने को मिली थी, इसके बाद 23 सितंबर से 26 सितंबर तक फिर से बारिश का रूख बदला है। Dainik Haryana News: Haryana Weather Today( नई दिल्ली): आज भी कई जगहों पर तेज बारिश देखने को मिल रही है। दो दिन गर्मी के बाद आज फिर से मौसम ने अपना रूख बदला है। आज सुबह से ही मौसम में बदलाव देखने को मिला है। हरियाणा के कई जिलों में पहले से ही रूक-रूक कर बारिश देखने को मिल रही है तो आज से 26 सितंबर तक अधिकतर जिलों में बारिश देखने को मिलने वाली है। Read Also: Aaj Ka Rashifal : कैसा रहेगा आज आपका दिन?

किसानों के लिए परेशानी

हरियाणा में इन दिनों धान की फसल कटाई पर है, तथा मंडियों में भी जा रही है। ऐसे में बारिश उनके लिए नुकसानदायक है। फसलें खराब होने का खतरा है जो मंडियों में जा चुकी है उनके लिए भी खतरा है।

इन जिलों में येलो अलर्ट

हरियाणा के अधिकतर जिलों में बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। दिल्ली एनसीआर में जहां पिछले कुछ दिनो से लोगों को गर्मी और उमस का सामना करना पड़ रहा था, उनहे भक राहत मिलने वाली है। Read Also: Karva Chauth : कौन सी तारीख को होगा इस साल का करवा चौथ, जान लें शुभ मुहूर्त हरियाणा के कैथल, करनाल, नूंह, अंबाला, जींद रोहतक, पानीपत, सोनीपत, पंचकुला में आज से अगले 3 दिनों तक बारिश का रूख रहेगा। हिसार, सिरसा, भिवानी, यमुनानगर समेत कई जिलों में मौसम साफ रहेगा। झझर और इसके लगते एक से दो जिलों में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिलने वाली है। आज से अगले 3 से 4 दिनों तक तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी।