Dainik Haryana News

Haryanvi Funny Jokes: हंसी मखोल जिंदगी का एक अहम हिस्सा है

 
Haryanvi Funny Jokes: हंसी मखोल जिंदगी का एक अहम हिस्सा है
Viral Jokes: घर पर तो मौका मिलता नहीं इसीलिए यहीं दे दना दन😂😂 हंसी मखोल जिंदगी का एक अहम हिस्सा है। हंसना भी जरूरी है रक्त संचार भी बढ़ता है और मन का तनाव भी कम होता है। Dainik Haryana News: #Haryanvi Chutkule: अगर चिंता या तनाव नहीं होगा तो भूख अच्छी लगेगी। खाना अच्छा खाओगे तो सेहत अच्छी रहेगी। तो हुआ ना हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा। सारी समस्या का समाधान हंसना और गाना।

Today Funny Jokes

रवि- शादी बिजली के दो तारों का वो गठबंधन है। सही जुड़ गया तो प्रकाश ही प्रकाश गलत जुड़ गया तो धमाके ही धमाके… एक दोस्त की बात सुनकर दूसरे दोस्त ने शादी से ‘तौबा’ कर ली। हरी- दोस्त और शराब में से किसे चुनना चाहिए ?चिंटू शराब को हरी- क्यों चिंटू- उसके बाद आपका दोस्त खुद ही आपके पीछे-पीछे आएगा। Read Also: Maurya Dynasty: कैसे हुआ ताकतवर मौर्य वंश का पतन मैडम – कल होमवर्क नहीं किया तो मुर्गा बनाऊंगा। राम – सर मुर्गा तो मैं नहीं खाता, आप चाहो तो मटर पनीर बना लेना राम का जवाब सुनकर मास्टर जी ने कल के बजाए उसे आज ही मुर्गा बना दिया।

Funny Jokes

Husband से वादा करके बुरी फंसी wife Wife- मैं मायके तभी जाऊंगी जब आप मुझे छोड़ने आओगे Husband- मंजूर है पर वादा करो कि घर भी तुम तभी आओगी जब मैं तुम्हे लेने आऊंगा… अब wife को अपने वादे पर मन ही मन पछतावा हो रहा है। Read Also: Cricket News: क्रिकेट इतिहास में ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने सन्यास के बाद की वापसी सिया पेट्रोल पंप पर पहली बार स्कूटी चला कर गई… सिया- भईया, पेट्रोल कितने रुपये लीटर है…? पंप वाला- मैडम 90 रुपये लीटर… महिला- ठीक से लगा लो भईया, बगल वाला तो 80 रुपये लीटर ही दे रहा है। पंप वाला- (गुस्से में लाल अरे मैडम जी, बगल में डीजल की मशीन है। दोस्तो कितनी भी पढ़ाई कर लो, डिग्री-विग्रीयां ले लो… लेकिन रेस्टोरेंट के दरवाजे पर Push और Pull लिखा देखते हो तो… 2-3 सेकेंड के लिए सोचना जरूर पड़ता है कि दरवाजा धकेलना है कि खींचना है।