Dainik Haryana News

Hollywood News: इस एक्टर के चबाकर फैंके गए च्यूइंग गम की लग रही बोली, कीमत इतनी के कट जाए पुरी जिंदगी

 
Hollywood News: इस एक्टर के चबाकर फैंके गए च्यूइंग गम की लग रही बोली, कीमत इतनी के कट जाए पुरी जिंदगी
Hollywood Update: हालहि में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। कि एक एक्टर के चबाकर फेंके गए च्यूइंग गम की बोली लग रही है। और बोली भी कोई 100 यां 200 रूपये नहीं 40 लाख से भी ज्यादा। इतने में तो एक आम आदमी का जीवन आसानी से कट जाए।   Dainik Haryana News:Latest News:   इसकी बिक्रा ऑनलाइन की जा रही है। है ना कमाल की बात एक च्यूइंग गम की कीमत 40 लाख से ज्यादा और वो भी थुकी गई। इस बात में कितनी सचाई है पुरी जानकारी के लिए बनें रहे हमारे साथ।

कौन है वो एक्टर

फिल्मों के दिवाने आपको हर जगह मिल जाऐंगे। लेकिन एक चौंकाने वाला किस्सा सामने आया है। हॉलीवुड (Hollywood )के एक्टर रॉबर्ट डाउनी ( Robert Downey)की थुकी हुई च्यूइंग गम 40 लाख से भी ज्यादा में ऑनलाइन बेची जा रही है। Read Also: CM Manohar Lal : सीएम मनोहर लाल का बड़ा फैसला, महिला सरपंच की जगह मंच पर नहीं बैठेगा उसका पति

क्या था पुरा किस्सा

हॉलीवुड के मशहुर एक्टर दा आयरन मैन (The Iron Man)के नाम से जाने जाने वाले रॉबर्ट डाउनी फरवरी 2023 में हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार इवेंट में पहुंचे, जहां रॉबर्ट नें किसी बात पर मजाक को लेकर च्यूइंग गम को मुंह से निकाल कर कहीं चिपका दिया।   इवेंट के खत्म होने के बाद एक आदमी नें इसे उतारकर बेचने के लिए ईबे पर डाल दिया। बताया जा रहा है कि खरीदने वालों नें इसकी कीमत 40 लाख से भी अधिक लगा दी। Read Also: ये है वो कमाल की ट्रिक, जिससे आपको पता लगेगा के आपका पार्टनर WhatsApp पर सबसे ज्यादा मैसेज किसे करता है यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। लेकन इस बात के सच होने का अभी तक कोई भी पुख्ता सबूत नहीं है। इस बात में कितनी सच्चाई है, इस बात का कोई अंदाजा नहीं है। DISCLAIMER: Dainik Haryana News: इस बात की पुष्टि नहीं करता।