Dainik Haryana News

Home Business Idea : शुरू करें हर घर में डिमांड वाला ये बिजनेस, हर महीने लाखों में होगी कमाई

 
Home Business Idea : शुरू करें हर घर में डिमांड वाला ये बिजनेस, हर महीने लाखों में होगी कमाई
Business Tips : बिजनेस को शुरू करने के लिए सबसे पहले आपको इसकी मशीन और कच्चे माल की आवश्यकता होती है। कच्चा माल जैसे तेल, आटा, रवा, बेकिंग सोडा, नमक आदि चीजों की आवश्यकता होती है। गोलगप्पे बनाने वाली मशीन को आप बाजार से आसानी से खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको थोड़ी सी जगह की भी जरूत होती है। Dainik Haryana News :#Small Business Ideas(नई दिल्ली) : अगर आपको भी नौकरी नहीं मिल रही है और आप किसी नए बिजनेस को करने के बारे में सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की होने जा रही है। आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस आइडिया के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके करने से आपकी कमाई लागत से दोगुना होगी। आइए खबर में जानते हैं इस बिजनेस की पूरी डिटेल्स। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

गोलगप्पे बनाने का बिजनेस (Golgappa making business):

READ ALSO : Crime News: संत के भेष में लुटैरे नें दी घर में दस्तक 16 लाख लेकर फुरर हो गया जी हां, हम बात कर रहे हैं गोलगप्पे के बिजनेस की। आज के समय में कोई ही ऐसा होगा जो गोलगप्पे नहीं खाता होगा। अगर आप इस बिजनेस को शुरू करते हैं तो आपको हर रोज की हजारों में कमाई हो सकती है। इस बिजनेस में आपको ज्यादा पैसों की भी जरूत नहीं होती है बेहद ही कम निवेश में आपको लागत से दोगुनी कमाई हो सकती है। इसके लिए आपको हाथों से भी गोलगप्पे बनाने की जरूत नहीं होगी। आपको हम एक ऐसी मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप एक ही घंटे में हजारों गोलगप्पे बना सकते हैं। बाजार में आज के समय में सबसे ज्यादा मांग इसी बिजनेस की है तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो मशीन जिसकी मदद से सभी गोलगप्पे बना रहे हैं।

ऐसे करना होगा बिजनेस शुरू(Business has to be started like this) :

READ MORE : LIC की धाकड़ स्कीम, 87 रूपये के निवेश में मिल रहे 11 लाख बिजनेस को शुरू करने के लिए सबसे पहले आपको इसकी मशीन और कच्चे माल की आवश्यकता होती है। कच्चा माल जैसे तेल, आटा, रवा, बेकिंग सोडा, नमक आदि चीजों की आवश्यकता होती है। गोलगप्पे बनाने वाली मशीन को आप बाजार से आसानी से खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको थोड़ी सी जगह की भी जरूत होती है।

जानें कितनी आएगी लागत( how much it will cost) :

इस बिजनेस को आप 35 हजार से लेकर 50 हजार की लागत तक शुरू कर सकते हैं। मशीन की लागत भी काफी कम होती है जिससे आप अपने बिजनेस को आराम से शुरू कर सकते हैं। गोलगप्पे बनाने के बाद आप चाप सेंटर से आॅर्डर ले सकते हैं और वहां पर पहुंचा सकते हैं। बाजार में भी आप गोलगप्पे को बेच सकते हैं और अपनी दुकान पर भी आपके बिजनेस में बढ़ोतरी हो सकती है। अगर आप अच्छी सफाई और स्वाद के साथ गोलगप्पे को बनाते हैं तो आपकी कमाई भी ज्यादा होगी और मांग भी ज्यादा होगी।