Dainik Haryana News

Hotel Without Walls And Roof: बिना दिवारों और छत वाला होटल, खुले आसमान के नीचे बुकिंग के लिए किराया जान उड़ जाएंगे होश

 
Hotel Without Walls And Roof: बिना दिवारों और छत वाला होटल, खुले आसमान के नीचे बुकिंग के लिए किराया जान उड़ जाएंगे होश
Hotel Interesting Fact: एक से बढ़कर एक होटल आपको देखने को मिल जाएंगे। जो अपनी खुख सुविधाओं को लेकर जाने जाते हैं। लेकिन एक ऐसा होटल भी है जहां होटल की चार दिवारी तथा छत भी नहीं है। लेकिन फिर भी इस होटल में बुकिंग करने वालों की कोई कमी नही है।   Dainik Haryana News:Hotel Without Walls:  बिना दिवारों तथा छत का होटल जानकर आश्चर्य होगा(Hotel Without Walls And Roof)। लेकिन यह सच है। ऐसा होटल स्विट्जरलैंड( Switzerland) में है। इस होटल का नाम है नल स्टर्न(Hotal Nal Stern)। जहां खुले आसमान के नीचे सोने के लिए बैड लगा हुआ है। और बाथरूम करने के लिए 100 से 200 मिटर चलके जाना पड़ेगा।   अगर आपको इस होटल के लिए बुकिंग करना है तो पहले से ही E-Mail कर रिजर्वेशन करनी होगी। तब जाकर आपको बुकिंग मिलेगी।अगर आपको यहां एक रात बिताने है तो एक रात के 15 से 16 हजार रूपये तक चुकाने पड़ेगे। ऐसा करने वालों की यहां लाइन लगी है। Read Also: Railway Station : रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चार्ज करने वाले हो जाएं सावधान

कहा पर बना है ये होटल

  यह होटल स्विट्ज़रलैण्ड ( Switzerland) के गोबसी नामक पर्वत ( Mount Gobsi )के शिखर पर बना है। इस होटल में आपको रूम सर्विस तथा टीवी की सुविधा मिल जाऐंगी। आप यहां अपने साथी के साथ खुले आसमान में तारों की छांव में आराम से रात बिता सकते हैं।  

इसे बनाने का क्या है मकसद

Read Also: FD Rates : ग्राहक हुए मालामाल, इस बैंक ने बढ़ा दी FD पर ब्याज की दरें होटल के मालिक रिकलिन और फ्रैंक( Ricklin and Frank, the hotel owners )का मकसद यहां आए लोगों को पर्वत ( Mount Gobsi )के प्राकृतिक सोंदर्य के बीच रात बिताने का मौका देना है। आपको यहां एक बैड खुले आसमान के नीचे टाइलों से बने फर्श पर शानदार तरीके से सजा मिलेगा।