Dainik Haryana News

IAS Tina Dabi: 22 अप्रैल को थी टीना और प्रदीप की पहली एनिवर्सरी, अब रहना पड़ेगा पति से दूर

 
IAS Tina Dabi: 22 अप्रैल को थी टीना और प्रदीप की पहली एनिवर्सरी, अब रहना पड़ेगा पति से दूर
Success Story: टीना डाबी (IAS Tina Dabi)और प्रदीप गंवाडे (IAS Pardeep Gawande)दोनो ही IAS अफसर हैं। दोनों ही पति पत्नि काफी चर्चा में रहते हैं। टीना डाबी अपने काम और खुबशुरती दोनों ही मामलों में हर समय चर्चा में रहती हैं। Dainik Haryana News: #IAS Success Story: इसी महीने की 22 तारीख को टीना डाबी की पहली एनिवर्सरी थी, और अब उनको अपने पति से दुर होना पड़ रहा है।

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

टीना डाबी ने अपनी शादी को लेकर बताया की प्रदीप और उनकी मुलाकात कोविड की दूसरी लहर चल रही थी तब हुई थी। दोनों की डयूटी एक साथ हेल्थ डिपार्टमेंट में थी। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर बात आगे बढ़ने लगी। Read Also: PM Kisan Yojana : 14वीं किस्त से पहले किसानों को मिला बड़ा तोहफा, आप भी जानें दोनों ने एक दूसरे को जाना परिवारों को जाना और एक साल के बाद दोनों नें शादी कर ली। प्रदीप गंवाडे टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं।

इन दीनों कहां हैं दोनों की पोस्टिंग

वैसे तो प्रदीप गवांडे(IAS Pardeep Gawande)महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। लेकिन इन दिनों उनकी पोस्टिंग बीकानेर में है। और UPSC की टॉपर IAS टीना डाबी इन दिनों जैसलमेर में जिला कलेक्टर के रूप में अपनी सेवाएं दे रही हैं। Read Also: Tata IPL 2023: लखनऊ के बल्लेबाजों का तुफान, पंजाब के गेंदबाजों को उड़ा ले गया

क्यों रहना पडेगा टीना डाबी को पति से दूर

ताजा मिली जानकारी के अनुसार टीना डाबी के पति प्रदीप गंवाडे ट्रेनिंग के लिए लाल बहादुर शास्त्री एकेडमी मसूरी जा रहे हैं। कर्मिक विभाग की और से मिड कॅरियर ट्रेनिंग प्रोग्राम किया जा रहा है, जिसमें IAS प्रदीप गंवाडे समेत और भी कई IAS अफसरों को चुना गया है जो इस प्रकार हैं। निकया गोहेन, प्रदीप गंवाडे, शिवांगी स्वर्णकार, पूजा, अविचल चतुर्वेदी, शुभम चौधरी, खुशाल यादव ये सब अधिकारी ट्रेनिंग के लिए जा रहे हैं। ट्रेनिंग 22 मई से 16 जून तक रहेगी।