Dainik Haryana News

Ind vs Sa 1st Test: पहले टेस्ट में टीम इंडिया खिला सकती ये 11, बारिश से हा सकते हैं 2 दिन खराब

 
Ind vs Sa 1st Test: पहले टेस्ट में टीम इंडिया खिला सकती ये 11, बारिश से हा सकते हैं 2 दिन खराब
Ind vs Sa 1st Test in Centurion: टीम इंडिया के धुरंधर साउथ अफ्रीका के साथ पहले टेस्ट मैच को खेलने के लिए सेंचुरियन पहुंच चुके हैं। इस बार टीम इंडिया अफ्रीका पर भरी पड़ सकती है। Dainik Haryana News: Ind vs Sa Test Match(ब्यूरो): टीम इंडिया की गेंदबाजी की बात करें तो वो अफ्रीका से बेहतर नजर आ रही है। जहां पेस में जसप्रीत बुमराह और सीराज के साथ शार्दुल ठाकुर नजर आ सकते हैं तो स्पिन में आर अश्विन और रविंद्र जडेजा की जोड़ी नजर आ सकती है। बल्लेबाजी की बात करें तो चीतेश्वर पुजारा और अजिंके रहाणे के ना होने से, यस्शवी जयसवाल, शुभमन गिल, रोहित शर्मा कप्तान, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल। इस बार टीम इंडिया के पास फिर से मौका है 32 साल के सुखे को खत्म करने का। Read Also: Israel-Hamas War Update : गाजा में इजरायल सेना के हमले ने ली एक साथ 90 लोगों की जान, 76 परिवारों में मचा कोहराम टीम इंडिया हर देश में टेस्ट सीरीज अपने नाम कर चुकी है बस अफ्रीका ही बचता है। पिछले बार टीम इंडिया पहला मैच जीतने के बाद अगले 2 मैच गंवा बैठी थी।

26 से 30 दिसंबर के बीच खेला जाएगा पहला टेस्ट

टेस्ट मैच के लिए जिस टीम इंडिया का चुनाव हुआ है उनमें से अब तक कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो अब तक विश्वकप के बाद से एक भी मैच खेले नहीं हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह,आर अश्विन,श्रेयस अय्यर एक मैच ही खेले हैं वो भी टी 20। इस बार लगभब फ्रैस टीम जा रही है जो विश्वकप के बाद से छूटटी पर चल रहे थे।

पहले 2 दिन बारिश बन सकती है रोड़ा

बताया जा रहा है की सेंचुरियन में पहले टेस्ट में बारिश दुश्मन बन सकती है और पहले 2 दिन का खेल इससे प्रभावित हो सकता है। एक्सपर्टस ने बताय है की अगर पिच 2 दिनों तक ढ़की रही तो गेंदबाजों को काफी मदद मिलने वाली है, स्पिन के लिए कितनी मदद होगी ये कहना मुश्किल है। पिच पर एक समान घास है। Read Also: Disha Patni New Photo : दिशा पाटनी ने दिखा अपना बाथरूम लुक लोग हुए पहले से भी दीवाने पहले बल्लेबाजी करना हो सकता है मुश्किल मौसम की जानकारी देते हुए कहा है कि यदि पहले दिन कुछ खेल शुरू होने के बाद बारिश ने दस्तक दिए और लगातार पिच 2 दिन तक ढकी रही तो पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए मुश्किल रहने वाला है।