Dainik Haryana News

India Win Pakistani Fans Reaction: पाकिस्तान ने टीम इंडिया की जीत करी दुआ, जीत के बाद कहा बड़े वाला लव यू

 
India Win Pakistani Fans Reaction: पाकिस्तान ने टीम इंडिया की जीत करी दुआ, जीत के बाद कहा बड़े वाला लव यू
Pakistan Reaction Tomorrow India Win: का मुकाबला बड़ा ही जबरदस्त रहा, जो भी टीम जीतती वो फाइनल में जाने वाली थी। पहली बार ऐसा हुआ होगा की पाकिस्तान के चाहने वालों नें भारत की जीत की दुआ मांगी और जीत के बाद कहा स्पेसल थैंक्स। ऐसा क्या किया टीम इंडिया ने जो पुरा पाकिस्तान कल के मैच में भारत के जीत की दुआ मांग रहा था, और इसके बाद बड़ी ही रोचक बातें कही पाकिस्तान के फैंस ने। आईए जानें क्या रही पुरी मिस्ट्री। Dainik Haryana News: Ind vs Sri Lanka Match( चंडीगढ़ ): कल का मैच टीम इंडिया ने बड़े ही जबरदस्त तरीके से जीता और पाकिस्तान ने भी उनको इसके लिए धन्यवाद किया। मुकाबला बड़ा ही जबरदस्त रहा। मीडिया ने जब इस बारे में पाकिस्तान के फैंस(Fans of Pakistan) से पुछा तो सुनिए उनका क्या कहना था। पाकिस्तान फैंस ने कहा जब भारत 213 पर ही आल आउट हो गया तो हमारी धड़कने ही रूक गई और सोचा पाकिस्तान तो गया। दूसरे ने कहा भारत ने पाकिस्तान को बचा लिया, इसके लिए टीम इंडिया का दिल से धन्यवाद। तीसरे ने कहा भई हमारे घर में तो सभी यही दुआ कर रहे थे कि आज टीम इंडिया जीते और इंडिया ने हमारी लाज रखली। चौथे बंदे ने कहा पाकिस्तान को एशिया कप में भारत ने एक और मौका दे दिया। जीससे भी पुछा उसका यही जवाब था कि भारत ने पाकिस्तान को बचा लिया इसके लिए उनको बड़े वाला लवयू। Read Also: BMW ने लॉन्च की धाकड़ कार, कीमत जान लेने को दौड़ पड़ेंगे आप इसके बाद पाकिस्तान के चाहने वालों से भारत और पाकिस्तान के मैच के बारे में बात की गई तो उनका दर्द झलक उठा। पाकिस्तान फैंस ने कहा भारत ने पाकिस्तान की गेंदबाजों को उनकी औकात दिखा दी। जिस शुभमन गिल को IPL का बच्चा कहा जा रहा था, उसी बच्चे ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को पहले 10 ओवर में पीट-पीटकर उनकी औकात दिखा दी। भारत की बल्लेबाजी 10 तक है भाई उनके बल्लेबाजों ने 50 करने ही करने हैं। कई फैंस ने कप्तान बाबार आजम को भी कौसा, लेकिन जब उन्ही फैंश से पुछा गया कि कल श्रीलंका के साथ भारत ने मैच जीता इसके बारे में क्या कहना है तो उनकी आंखे चमक उठी और टीम इंडिया को थैंक्स कहा। टीम इंडिया की जमकर तारीफ की।

क्यों कर रहा था पुरा पाकिस्तान टीम इंडिया के जीत की दुआ

कल भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया। पाकिस्तान दुआ कर रहा था कि भारत ही जीते। ऐसा इसलिए अगर भारत आज का मुकाबला हार जाता तो श्रीलंका फाइनल में पहुंच जाता और पाकिस्तान एशिया कप से बाहर हो जाता। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर भारत कल हार भी जाता तो उसका मुकाबला बांग्लादेश से होता और वो जीत कर फाइनल में चला जाता।पाकिस्तान को आखिरी मुकाबला श्रीलंका से खेलना था, अगर पाकिस्तान वो मुकाबला जीत भी जाता तो भारत से हार के बाद उनकी रन रेट इतनी कम है कि जीत के बाद भी उनको बाहर ही जाना था।

Read Also: Jokes: चाय की चुस्कियां हंसते हंसते लिजिएगा

अब भारत की जीत के बाद कल 14 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका में मुकाबला होगा और दोनों ही टीमों के लिए करो यां मरो का मुकाबला होगा। जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वो फाइनल में भारत के साथ टकराने वाली है। इसलिए टीम इंडिया की जीत के बाद पाकिस्तान को एक और मौका मिला है एशिया कप में बने रहने का, बाकी दूध का दूध और पानी का पानी कल पाकिस्तान और श्रीलंका के मैच के बाद हो जाएगा। पाकिस्तान को एक और मौका देने के लिए पाकिस्तानी फैंश ने कहा टीम इंडिया को बड़े वाला Love You.