Dainik Haryana News

Indian Railway News : मां वैष्णों के दर्शन करने वालों के लिए रेलवे लेकर आया बड़ी खुशखबरी

 
Indian Railway News : मां वैष्णों के दर्शन करने वालों के लिए रेलवे लेकर आया बड़ी खुशखबरी
Railway Tour Package : अगर आप भी मां वैष्णों देवी के भक्त हैं तो रेलवे आपके लिए टूर पैकेज लेकर आया है जिसके तहत आप बेहद ही सस्ते में माता के दर्शन कर सकते हैं। आइए जानते हैं टूर पैकेज की पूरी डिटेल्स। Dainik Haryana News,Vaishno Devi Tour(ब्यूरो): गौरतलब है, रेलवे समय-समय पर अपने यात्रियों के लिए सस्ते टूर पैकेज लेकर आता रहता है। इस बार मां वैष्णों के दर्शन करने का मौका बेहद सस्ते में दे रहा है। रेलवे जनवरी, फरवरी और मार्च महीने में दर्शन करने का मौका दे रहा है। अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी(IRCTC) के अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल चेक कर सकते हैं। READ ALSO :Inflation Rate : सब्जी और खाने की चीजों में आई इतनी गिरावट, आमजन को राहत आपको 26 जनवरी, 23 फरवरी और 15 मार्च 2024 को वैष्णों माता पर जाने के लिए ट्रेन पकड़ सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि आपको ये सफर जहाज के जरिए कराया जाएगा। टूर पैकेज का नाम 'माता वैष्णों देवी' रखा गया है।

इस तारीख से शुरू हो रहा सफर :

सबसे पहला टूर 26 से 28 जनवरी तक है। दूसरा, 23 फरवरी से 25 फरवरी तक होगा। तीसरा, 15 मार्च से 17 मार्च 2023 तक होगा। READ MORE :India Win Pakistani Fans Reaction: पाकिस्तान ने टीम इंडिया की जीत करी दुआ, जीत के बाद कहा बड़े वाला लव यू

जानें कितनी आएगी लागत?

टूर पर पैसों की बात की जाए तो सिंगल और डबल ऑक्युपेसी के लिए 28 हजार रूपये, ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 24,600 रूपये देने होंगे। सबसे पहले आपको मुंबई से जम्मू, कटरा और फिर माता के दर्शन करने होंगे।