Dainik Haryana News

इस Iphone की कीमत में आ जाती है लैम्बॉर्गिनी कार

 
इस Iphone की कीमत में आ जाती है लैम्बॉर्गिनी कार
Iphone 15 Pro Price : दोस्तों वैसे तो आपने बहुत से आईफोन को देखा होगा। हाल ही में दो दिन पहले ऐप्पल कंपनी ने आईफोन 15 की सीरीज को लॉन्च किया है जिसकी कीमत 2 लाख रूपये तक जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे आईफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत में एक लैम्बॉगिनी कार आ जाती है। Dainik Haryana News,Iphone 15 Plus Price(ब्यूरो): आईफोन ऐप्पल को कंपनी ने दो दिन पहले ही लॉन्च कर दिया है। फोन में आपको काफी सारी खासियत देखने को मिलेंगी। इसमें आपको 460 पिक्सल प्रति इंच की डेंसिटी पर 117902556 पिक्सल का रिजॉल्यूशन भी दिया गया है। फोन में आपको 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट 6.10 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। Iphone 15 Pro हेक्सा-कोर Iphone 17 Pro प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इस फोन में आपको वायरलेस चार्जिंग मिलता है और 8 जीबी रैम के साथ आपको दिया जा रहा है। इंडिया में लॉन्च हुए आईफोन की कीमत 1,34,900 रूपये से शुरू हो रही है लेकिन प्रो मॉडल की कीमत तो इतनी ज्यादा है कि लैम्बॉर्गिनी कार आ जाती है। READ ALSO :King Cobra : सांपों से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें

जानें कौन सा है इतना महंगा फोन?

दरअसल, जिस फोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम, Custom iPhone 15 Pro DIAMOND SNOWFLAKE  है। वैसे तो ये आईफोन 15 प्रो की तरह ही है लेकिन जो चीज इसकी कीमत और इसे खास बनाती है वो है इसमें जड़े हीरे। इसे कंपनी ने बेहद ही खास हीरों से तैयार किया है। कैवियार नाम की कंपनी ने जो आईफोन मॉडल्स को कस्टमाइज करती है और उन्हें अल्ट्रा प्रीमियम डिजाइन के साथ मार्केट में उतारती है। इसको बनाने में भी लाखों रूपये खर्च हो जाते हैं जिसकी वजह से ये फोन इतना महंगा है। दरअसल इसमें इतने हीरे और सोने का इस्तेमाल किया गया है कि इस मॉडल की कीमत 1,34,900 रुपये से बढ़कर 4,66,55,958.85 रुपये हो जाती है। जी हां, इसकी कीमत को सुनकर एक बार तो आप भी हैरान हो गए होंगे,लेकिन आपको घबराने की जरूत नहीं है क्योंकि इसे अरबपति लोग बड़े की शौंक से खरीदते हैं। READ MORE :Electricity Bill : आज ही अपना लें ये ट्रिक्स, नहीं आएगा बिजली बिल!

जाने लें आईफोन 15 प्रो की कीमतें :

हाल ही में लॉन्च हुए 15 प्रो में 48 मेगापिक्सल एफ1.78 प्राइमरी कैमरा दिया गया है। एक 12 मेगरपिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल एफ 1.78 कैमरा दिया गया है। फोन में आपको 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें सिंगल फ्रंट कैमरा सेटअप है, जिसमें F/1.9 अपर्चर वाला 12-मेगापिक्सल सेंसर है. का माप 146.60 x 70.60x 8.25 मिमी (ऊंचाई x चौड़ाई x मोटाई) और वजन 187.00 ग्राम है. फोन को चार कलर में लॉन्च किया गया है जिसमें नेचुरल टाइटेनियम, व्हाइट टाइटेनियम, ब्लू टाइटेनियम, ब्लैक टाइटेनियम।