Dainik Haryana News

गोवा घूमने वालों के लिए IRCTC लेकर आया सस्ता टूर पैकेज, अभी कर लें बुक

 
गोवा घूमने वालों के लिए IRCTC लेकर आया सस्ता टूर पैकेज, अभी कर लें बुक
Goa Tour Package : गोवा की बीच सभी को पसंद होती है और जितने भी नए कपल होते हैं सभी वहां पर घूमने के लिए जाते हैं। गोवा का टूर पैकेज काफी महंगा होता है। ऐसे में आपको इस बार पैसों की टेंशन लेने की कोई जरूत नहीं है, क्योंकि रेलवे आपको बेहद ही सस्ते में गोवा घूमने का मौका दे रहा है। आइए जानते हैं इस टूर पैकेज के बारे में। Dainik Haryana News,IRCTC Tour Package(ब्यूरो): आइआरसीटीसी समय-समय पर अपने यात्रियों के लिए काफी सस्ते टूर पैकेज लेकर आता रहता है। हालांकि, ज्यादातर धार्मिक स्थलों के लिए टूर पैकेज लेकर आता है लेकिन इस बार रेलवे आपके लिए गोवा का टूर पैकेज लेकर आया है। READ ALSO :Indian Railway : इन देशों में आज भी क्यों नहीं दौड़ती ट्रेन, लोगों को है इंतजार ये टूर चार दिनों के लिए है जो 6 से 9 अक्टूब तक होगा। सभी जानकारी हम आपको इस लेख के माध्यम से देने जा रहे हैं। उसके बावजूद भी अगर कुछ रह जाता है तो आप रेलवे की अधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाकर डिटेल को चुक कर सकते हैं और टूर के लिए टिकट को बुक कर सकते हैं।

कौन सी जगहों पर मिलेगा घूमने का मौका?

गोवा में आपको मंगुसी मंदिर, अंजुना बीच, अगुआड़ा किला, शाम को मंडोवी रिवर क्रूज, बागा बीच, बेसिलिका आफ बान जीसस चर्च, मीरामार बीच, बेंज सेलिब्रिटी वैक्स म्यूजियम, कैंडोलिम बीच और स्रो पार्क में घूमने का मौका मिलेगा। गोवा जाने के लिए आपको लखनऊ एयरपोर्ट से फ्लाइट लेनी होगी। रहने के लिए आप थ्रो होटल में रूक सकते हैं और खाने पीने के इंतजाम भी रेलवे की और से किए जांएगे। इसके अलावा आप वहां की सड़कों पर भी घूम सकते हैं और नजारा ले सकते हैं। READ MORE :Why is Rakshabandhan Celebrated: क्यों मनाया जाता है रक्षाबंधन, क्या है इसके पीछे की वजह

कितना आएगा खर्च?

इस पैकेज में खर्च की बात की जाए तो 30,800 रूपये ही आपको देने होंगे। एक व्यक्ति के 30,800 रूपये हैं। अगर कोई अकेला जाना चाहता है तो 37,700 रूपये लगेंगे। दोनों एक साथ कपल ला रहे हैं तो 31,200 रूपये देंने होंगे। अगर कोई बच्चा जा रहा है तो उसके 27,350 रूपये पे करने होंगे। बच्चे के लिए ट्रेन में बेड लेना है तो 26,250 रूपये का आपको खर्च पड़ेगा। इस टूर को 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर तैयार किया गया है।