Dainik Haryana News

Jailer Box office Collection Day 6: थलाइवा की जेलर ने छठे दिन भी तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड

 
Jailer Box office Collection Day 6: थलाइवा की जेलर ने छठे दिन भी तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड
Jailer 6 Day Total Collection: रजनीकांत जिनको लोग प्यार से थलाइवा भी कहते हैं। 2 साल बाद वापसी कर फिर से तहलका मचाया है। लंबे समय से उनके चाहने वाले उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे थे। Dainik Haryana News: Jailer Box Office Collection(ब्यूरो): जैसे ही 10 अगस्त को रजनीकांत सर की जेलर बड़े पर्दे पर आई बस फिर क्या था, ऐसी रफ्तार पकड़ी के एक सप्ताह होने को है, रूकने का नाम ही नहीं ले रही। फिल्म ने पहले 5 दिन तो रंग जमाया ही छठे दिन भी कम नहीं रही।

बाक्स आफिस पर कैसा रहा जेलर का जलवा

जैसे ही उनके चाहने वालों को जेलर का पता चला वो इकट्ठा होकर रजनीकांत जिन्हे वो भगवान की तरह मानते हैं, फिल्म देखने के लिए पहुंच गए। Read Also: Chandigarh : चंडीगढ़ की इस दुकान में मिलता मात्र एक रूपये का सारा सामान फिल्म का पहले 6 दिन का सफर बड़ा ही जबरदस्त रहा है। साऊथ में थलाइवा के फिल्म ओपनिंग सेरेमनी उनके चाहने वालों ने बड़े ही धुम से मनाई।

इस प्रकार की जेलर ने पहले 6 दिन कमाई।

जेलर ने रिलीज होते ही पहले दिन 48.35 करोड़ की कमाई की। इसके बाद दूसरे दिन कमाई कम रही जो 25 करोड़ तक ही पहुंच पाई। 3. तीसरे दिन फिर जंप किया और 34 करोड़ की कमाई की। 4. चौथे दिन जेलर ने 42 करोड़ की कमाई की। 5. पांचवे दिन 28 करोड़ की कमाई की। Read Also: IPS Success Story : खूबसूरती के मामले में किसी हिरोइन से कम नहीं है ये IPS 6. कल यानि छठे दिन फिर फिल्म ने उछाल लिया और बढ़ोतरी के साथ 38 करोड़ की कमाई कर डाली। रजनीकांत की जेलर ने सारे कानून तोड़ते हुए अच्छी कमाई की। फिल्म ने पहले 6 दिन में ही 215 करोड़ तक की कमाई कर ली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 400 करोड़ तक पहुंचने वाली है।