Dainik Haryana News

Jokes: मस्त रहो चुस्त रहो तंदरुस्त रहो

 
Jokes: मस्त रहो चुस्त रहो तंदरुस्त रहो
Funny Jokes: मस्त रहो चुस्त रहो तंदरुस्त रहो। वयक्ति को हर समय चिंता में नहीं रहना चाहिए ऐसा करने से सेहत को हानि पहुंच रही पहुंचती है। हंसते रहना चाहिए। आपने एक पंजाबी गाना सुना है जो आजकल काफी चल रहा है। जद मरजी देखलीं आके हंसदे ही रनदें आ। Dainik Haryana News: Viral Jokes(ब्यूरो): गायक ने बड़े ही पते की बात कही है। हंसते रहना चाहिए समय चाहे कैसा भी हो मुसकुराते रहना चाहिए। आपकी मुसकुराहट को देख दूसरों का भी होंसला बढ़ता है। हम आपके लिए फनी जोक्स लेकर आए हैं जिनको पढ़ते ही आपकी सारी चिंताएं दूर हो जाएंगी।

Tranding Funny Jokes

1. एक आदमी गुगल से पुछा है:- रोहतक जाने वाली ट्रेन लेट क्यों है। गूगल:- वर्षा(बारिश) के कारण लेट है। आदमी:- फिर आप एक काम क्यों नहीं करते वर्षा को ट्रेन से उतार क्यों नहीं देते। तब से गूगल चुप है। Read Also: Panipat Update : नूंह के बाद अब पानीपत में भी तनाव 2. दो दोस्त संता:- भाई 10 से 15 लाख की कोई गाड़ी बता लेनी है। बंता:- क्या करेगा गाड़ी लेकर। संता:- पड़ोसियों को जलाना है। बंता:- भाई 15 लाख में शादी करके बहु क्यूं नहीं ले आता सुंदर सी सारा गाम जलेगा।

Haryanvi Chutkule

3. GF:- काले यार मेरी आँख में बहुत दर्द हो रहा है क्या करूँ। काला:- यार जद मेरी जाड़ दुखदी सी में तो कडाती साली। GF:- हरामी तू तो मैनूं अंधी करना चाउनदा। 4. बहु भागती हुई दादी के पास आई और बोली दादी जल्दी से देखिए मेरी आंख में के रड़क है। दादी:- आंख में देखती ही एक दम से बोली ओ तेरी क आंख में तो तेरी सासु रड़क है।

Read Also: India News: भारत अब इस देश से खरीदेगा रूपये में तेल

5. एक सर्वे में लड़की ने बस के पास खड़े लड़के से पुछा। अरे भाई साहब अगर इस बस में आप बैठे हो और एक लड़की, बुढ़ी और यां फिर कोई प्रेग्नेंट औरत आपके पास आती है तो क्या आप अपनी सीट उनके लिए छोड़ोगे। लड़का:- नहीं मेडम लड़की:- आरे आप तो बहुत बेकार आदमी हो। लड़का:- अरे मैडम मैने अपनी सीट छोड़ दी तो सब मारेंगे। लड़की:- अरे भाई साहब ऐसा क्या है आपकी सीट में और आपमें। लड़का:- अरे मैडम में इस बस का ड्राईवर हूं।