Dainik Haryana News

Jokes: हंसिए और सारी चिंताओं को भूल जाइए

 
Jokes: हंसिए और सारी चिंताओं को भूल जाइए
Funny Jokes: हर समय चिंता आदमी को अंदर ही अंदर कमजोर बनाती है। चिंता चिता के समान मानी जाती है जो अच्छे खासे इंसान को भी अंदर से खोखला बना देती है। इसलिए चिंता करने से कोई फायदा नहीं होने वाला, चिंता को दुर करने का एक सबसे अच्छा तरीका है हंसना। Dainik Haryana News: Viral Funny Jokes(चंडीगढ़): अगर हंसते रहोगे तो फायदे में रहोगे। चुटकुले पढ़कर जोर जोर से हंसिए और सारी चिंताओं को भूल जाइए।

Haryanvi Funny Jokes

1. पति: भाई ससुराल में जाने का एक फायदा तो है। पत्नी:- क्या। पति:- रोटियां बनी बनाई मिल जाती हैं। नहीं तो हर रोज बेलनी पड़ती है। 2. पापा अपने बेटे को छोड़ने के लिए स्कूल चले गए। तभी सुंदर सी मैडम की तरफ ध्यान लगाकर देखने लगे। कुछ देर ऐसे ही देखते रहे। तभी मैडम:- बस आपको इतना ही ध्यान आपको अपने बेटे पर देना है जितना आप मेरे पर दे रहे हैं। Read Also: Weather Update: हरियाणा में जल्दी ही मिलेगी गर्मी से राहत, झमाझम बरसेंगे बादल 3. खतरानाक बहन भाई को फोन पर लड़की से वीडियो काल पर बात करते देख, मम्मी ओ मम्मी देखो लड़की से फोन पर बात कर रहा है। भाई:- मैडम है मेरी आनलाइन क्लास लगा रहा हूं, अब बोल।

JOkes In Hindi

4. रांडा आदमी की कहानी, दो दोस्त भाई धर्म मन तो न्यूं लाग आंधी आवगी। धर्मा:- भाई आन दे इब तो जिसी भी आवगी। Read Also: Breaking News : कौन है वह महिला, जो सीमा हैदर की तरह कर रही थी भारत में एंट्री 5. पत्नी में नही रहनदी तेर। पति:- के होया। पत्नी:- रात न शराब पिकर न्यूं बोलया बेबे देखी देखी लाग है।