Dainik Haryana News

Jokes: हंसी के फवारे, हंसी के हंसगुलले

 
Jokes: हंसी के फवारे, हंसी के हंसगुलले
Funny Jokes:  ऐसे फनी जोक्स लेकर आए हैं, जिनको पढ़ने के बाद आपकी हंसीं नहीं रूक पाएगी। हंसी के फवारे, हंसी के हंसगुलले आपके लिए लेकर आए हैं। आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है, शाम को वयक्ति जब थक हार कर घर आता है तो उसके पास कहीं जाने का समय नहीं होता। Dainik Haryana News: Viral Funny Jokes(चंडीगढ़): पुरे दिन के काम की चिंता को भी तो दूर करना है, आपके पास कहीं जाने का समय नहीं तो आप कैसे हंसी के दो पल बढोरो गे। इस का ध्यान हमने रखा है आपके लिए बड़े ही जबरदस्त फनी जोक्स लेकर आए हैं जिनको पढ़ते ही आपके चहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लोट आएगी और चींता भाग जाएगी।

Haryanavi Funny Jokes

लड़का:- मैं तो उस लड़की से शादी करूंगा जो, घर का कामकाज करे, सादगी से रहती हो, मेहनती हो, घर का सारा काम कर ले। लड़की:- मेरे घर आना ये सारे गुण तुम्हे मेरी नौकरानी में मिल जाएंगे। 2. भिखारी को 200 रूपये मिले और उसने अच्छे से होटल में भर पेट खाना खाया, 1600 रुपये का बिल आया, उसने मेनेजर से कहा, पैसे तो नहीं है मैनेजर:- भिखारी को पुलिस के हवाले कर दिया भिखारी ने 200 रूपये के नोट से जमानत करवाई , और छूट गया इसे कहते हैं, फाइनेन्सियल मैनेजमेन्ट. Read Also: Richest States of India : कौन से हैं भारत के सबसे अमीर राज्य 3. एक चिंकी एक लड़के के साथ बैठी थी, दूसरे दिन दूसरे लड़के के साथ बैठी थी, तीसरे दिन तीसरे लड़के के साथ बैठी थी, इस कहानी से तुम्हें क्या शिक्षा मिलती है? लड़के बदल जाते हैं पर लड़कियां नहीं बदलती। 4. सोनू:- तुम खाली पेट होने पर कितने केले खा सकते हो? मोनू कुछ देर सोचकर बोला:- मैं 8 केले खा सकता हूँ। सोनू:- हँसते हुए - गलत जवाब दोस्त, पहला केला खा लेने के बाद तुम्हारा पेट खाली कहां रहेगा। इसलिए खाली पेट होने पर तुम केवल एक ही केला खा सकते हो।

Funny Chutkule

5. आफलाइन रहता हूं तो सिर्फ दाल, रोटी, नौकरी एवं परिवार की ही चिंता रहती है आनलाइन होते ही धर्म, समाज, राजनीती, देश, विश्व और पूरे ब्रह्माण्ड की चिंताए होने लगती है। अर्थात मोबाइल इन सब की जड़ है। Read Also; Kohinoor : भारत की इस नदी से मिला था कोहीनूर, आज भी मिलते हैं हीरे 6. दोस्त ये वो दौर है, जहां इंसान गिर जाये तो हँसी निकल जाती है और मोबाईल गिर जाये तो जान निकल जाती है। सत्य वचन। बादशाह: - ओए पगली! हम तो दुश्मन भी शेर जैसे रखते हैं, तू है एक कोमल कली, मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर ले, क्युंकि मैं एक शेर कि औलाद हुँ। पूनम: - अच्छा तो एक बात बता शेर घर पर आया था, या आंटी जंगल गयी थी। लड़का, हट तैरी मा का नाका।