Dainik Haryana News

Viral Funny Jokes: हंसते रहा करो

 
Viral Funny Jokes: हंसते रहा करो
Jokes: वक्त कहां किसी के लिए रूकता है वो तो चलता ही जाता है। वक्त किसी का इंतजार नहीं करता। अच्छा हो यां बुरा गुजर ही जाता है। लेकिन बुरे वक्त में सब साथ छोड़ने लगते हैं और जो उस वक्त में साथ दे वही होता है सच्चा दोस्त। Dainik Haryana News: Funny Jokes: एक और बात बुरे वक्त का सामना हंसते हुए और लड़कर करोगे तो आसानी से बीत जाएगा। इसलिए तो हम कहते हैं हंसते रहा करो ताकि आपके दुख का किसी को पता ही ना चले और कोई आपकी मजबूरी का फायदा भी ना उठा सके। अकसर आज लोगो दूसरों की मजबूरी का फायदा उठाने से नहीं चुकते। तो किसी के सामने कमजोर क्यों पड़ना, सीना तान कर मुश्किलों का सामना करो। हंसते रहो और हमारे साथ जुड़कर फनी जोक्स का मजा लेते रहो।

New Funny Jokes

1. दो मच्‍छर पढ़ाई कर रहे थे। चिंटू मच्‍छर- मैं तो आगे डॉक्‍टर बनूगॉ। पिंटू मच्‍छर- मैं तो आगे चलकर इजीनियर बनूगा। इतने मे आन्‍टी ने मॉरटिन जला दिया। दोनों मच्‍छर बोले- ताई ने सारा कैरियर खराब कर दिया, अभी में डीसी बनने वाला था। 2. वाइफ:- : तैयार हो कर पति से पुछती है कैसी लग रही हूँ हसबैंड:-: कसम से दिल कर रहा है तुझे पाकिस्‍तान फैक आऊँ वाइफ:-: क्‍या मतलब हसबैंड-: बम लग रही है बम Read Also: Viva Ayushman Bharat Scheme : चिरायु आयुष्मान भारत योजना के विस्तारीकरण का पोर्टल लॉन्च 3.संता, बंता के घर गया। वहां बंता की बीवी को देख कर बोला। तेरी और भाभी की जोड़ी तो राम-सीता की जोड़ी है बंता कहां यार, ना तो ये धरती में समाती है और ना ही इसे कोई रावण ले जाता है। यहीं मेरी छाती पर मुंग दल रही है।

Tranding Funny Jokes

4. घर वाली मायके से वापस आई, पति देव दरवाजा खोलते हुए हंसने लगा। बीवी:- : ऐसे क्‍यों हंस रहे हो। पति देव:-: किसी भले मानूस ने कहा था कि जब भी मुसीबत सामने अए तो उसका सामना हँसते हुए करो। ज्यादा दिक्कत नहीं होगी। Read Also: Viral News : कुछ गांव और शहर के नाम के पीछे क्यों लगा होता है ‘गंज’,जाने कारण 5. अजय और विजय शराब के नशे में धुत होकर पटरियों के बीचों बीच चल रहे थे अजय : हे भगवान मैंने इतनी सीढ़िया पहले कभी नहीं चढ़ी। विजय:- : सीढ़िया तो ठिक हैं में तो इस बात से हैरान हूँ कि पकड़ने के लिए रेंलिग कितने नीचे लगी हुई है। लेटकर पकड़नी पड़ रही है।