Dainik Haryana News

Jokes: हंसते रहा करो

 
Jokes: हंसते रहा करो
Funny Jokes: हंसते रहो मुसकुराते रहो कौनसा इसका पैसा लगता है। उलटा आपको इसका फायदा ही होता है।हंसने से खून का संचार बढ़ता है और कई बीमारी शरीर से दूर रहती है। इसलिए हंसते रहा करो खामोसी के पिछे दर्द लोंगों को दिख जाता है। एक से बढ़कर एक FUNNY JOKES Dainik Haryana News: Viral Jokes(चंडीगढ़): हम आपके लिए लेकर आए हैं। पढ़ते ही आप लोटपोट ना हो जाएं तो हमें कहना। सुबह की शुरुआत यदि हंसने से हो तो दिन अच्छे से जाता है। लेकिन इसका उलटा यदि सुबह की शुरुआत खराब हो तो दिन भी खराब ही जाता है। फिर मुड़ खराब करके क्या फ़ायदा, इसलिए हमारे न्यूज चैनल पर आइए और फनी जोक्स का मजा लिजिए, और हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

Haryanvi Funny Jokes

1. Employe:- सर आपकी वाइफ नहीं आई। Boss:- वो गांव की है। Employe:- सर मुझे लगा वो आपकी है। Read Also: Car Parking : कार को इस तरह से कभी ना करें पार्क, लग सकती है आग 2. Boss:-हर रोज लेट क्यों आता है। पप्पू:- गर्लफ्रेंड को कालेज छोडने गया था। Boss:- कल से टाइम पर आना, नहीं तो नौकरी से निकाल दूंगा। पप्पू:- तो ठिक है कल से अपनी बेटी को बोलना अपने आप कालेज चली जाए। 3. Boss:- चिंटू ये लो 10 हजार का चेक, ये तुम्हारे इमानदारी और लगन से काम करने का इनाम है। अगर ऐसे ही काम करत रहे तो अगले साल इस पर साइन भी कर दूंगा।

Haryanvi  Jokes

4. टीचर:- बच्चो खाली पेट कितनी केले खा सकते हो। राजू:- सर एक। टीचर:- बस एक ही खा सकते हो। राजू:- सर एक केला खाने के बाद इंसान खाली पेट थोड़ा रह सकता है। Read Also: Suji Halwa Recipe : इस तरीके से बनाया जाए सुजी का हलवा तो खाने वाले करेंगें आपकी तारीफ, आसान रेसिपी 5. चुहा भागा जा रहा तो रास्ते में शेर ने पुछा कहां जा रहे हो इतनी स्पीड से। चुहा:- पता नहीं किसने हाथी की बहन को छेड़ दिया और इलजाम मेरे ऊपर लगा दिया। अब पुलिस मेरे पिछे लगी है।