Dainik Haryana News

Josh Butler After Los Match: श्रीलंका से हार के बाद बटलर ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का विलेन

 
Josh Butler After Los Match: श्रीलंका से हार के बाद बटलर ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का विलेन
ENG vs SL Highlight: इस बार का विश्व कप इंग्लैंड टीम के लिए कुछ खास जा नहीं रहा। अब तक 5 मुकाबले खेल चुकी है और इसमें से केवल एक ही मुकाबला जीत पाई है। 4 मुकाबले बुरी तरह से हारी है। ना गेंदबाजी चल रही है और ना ही बल्लेबाजी। कल का मैच भी श्रीलंका ने बड़ी ही आसानी से 8 विकेट और 25 ओवर के रहते जीत लिया। Dainik Haryana News: England vs Sri Lanka World Cup 2023 Match(ब्यूरो): पिछले बार की चैंपियन टीम इंग्लैंड, साल 2023 के विश्व कप में पुरी तरह से फ्लाप नजर आई है। इंग्लैंड का अगला मुकाबला भारत के साथ होने वाला है 29 अक्तूबर को, वहां भी देखना दिलचस्प रहेगा। टीम इंडिया अभी तक एक भी मैच हारी नहीं है, क्या इंग्लैंड उनके विजय रथ को रोक पाएंगे। जिस प्रकार से इस विश्व कप में इंग्लैंड टीम का खेल रहा है वो बड़ा ही दयनिय रहा है। कल मैच खेला गया इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच, जिसमें इंग्लैंड ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ और श्रीलंका के गेंदबाजों ने पुरी की पुरी इंग्लैंड टीम को 156 पर ही 33 ओवर में समेट दिया। Read Also: Diabetes : इस पौधे की पत्तियों के सेवन से कुछ ही दिन में गायब हो जाती है डायबिटीज इसके बाद इंग्लैंड गेंदबाजी में भी कुछ खास कर नहीं पाया। 2 विकेट जल्दी चटकाने के बाद और कोई विकेट नहीं ले पाया और श्रीलंका ने कल के मैच को बड़े ही आसानी से जीत लिया। जहां श्रीलंका के तेज गेंदबाजों ने कल के मैच में 9 विकेट निकाले, वहीं इंग्लैंड की टाप क्लास तेज गेंदबाजी बस 2 ही विकेट चटका पाई।

कप्तान जास बटलर (Josh Butler)ने कही ये बात

मैच में हुई करारी हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जास बटलर से जब इस बारे में पुछा गया तो उनका कहना है कि उनके हार की वजह उनकी टीम की खराब फाम है जिसे वो ना बल्लेबाजी में कुछ कर पा रहे हैं और ना गेंदबाजी में। अपनी टीम की खराब फाम के चलते वो मैच गंवा रहे हैं।

एक नजर प्वाइंट टेबल (World Cup 2023 Point Table) पर

1. भारत 5 में से 5 जीत, 2. साऊथ अफ्रीका 5 में से 4 में जीत, 3. न्यूजीलैंड 5 में से 4 में जीत, 4. आस्ट्रेलिया 5 में से 3 में जीत, 5. पाकिस्तान 5 में से 2 में जीत, Read Also: Comedy Jokes: पति-पत्नी, जीजा-साली, संता-बंता, ताऊ-ताई के मजेदार जोक्स 6. अफगानिस्तान 5 में से 2 में जीत, 7. बांग्लादेश 5 में से 1 में जीत, 8. श्रीलंका 5 में से 2 में जीत, 9. इंग्लैंड 5 में से 1 में जीत, 10. नीदरलैंड 5 में से 1 में जीत, विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए आस्ट्रेलिया, श्रीलंका, पाकिस्तान, अफगानिस्तान में जंग जारी है।