Dainik Haryana News

Karnal News : करनाल के मशहूर ज्वेलर्स के घर में घरेलू नौकर ने लगभग 90 लाख रुपए की चोरी को दिया अंजाम

 
Karnal News : करनाल के मशहूर ज्वेलर्स के घर में घरेलू नौकर ने लगभग 90 लाख रुपए की चोरी को दिया अंजाम
Haryana News: करनाल के सेक्टर 7 स्थित एक जाने-माने ज्वेलर्स के मकान में चोरी की बड़ी वारदात का मामला सामने आया है जहां घर में ही काम करने वाले नौकर ने ज्वेलर्स के घर से सोने चांदी के आभूषण तथा नकदी पर हाथ साफ किया है। मकान मालिक द्वारा पुलिस को दी गई चोरी की सूचना पाकर पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई।
Dainik Haryana News,Haryana Today News(चंडीगढ़): मामले के अनुसार मकान मालिक घरेलू काम के लिए दिल्ली की एक एजेंसी के माध्यम से लगभग एक सप्ताह पहले एक नौकर को अपने घर में काम करने के लिए रखा था जिसने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब 95 लाख रुपये पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की वारदात का अंजाम देने वाले घरेलू नौकर का नाम सूरज बताया जा रहा है।
चोरी के मामले पर जानकारी देते हुए  ऐसा आई देवेंद्र ने बताया कि सेक्टर 7 स्थित यह मकान राज ज्वेलर्स का है जिन्होंने अपने घरेलू काम के लिए दिल्ली की एजेंसी के माध्यम से नौकर रखा था जिसने करीब 90 लख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है इसके बाद वह मौके से फरार हो गया फरार आरोपी के संबंध में साक्ष्यों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा तथा दिल्ली की संबंधित एजेंसी से भी नौकर के संबंध में जानकारी हासिल की जाएगी आरोपी घरेलू नौकर का नाम सूरज है जो कि बिहार का रहने वाला है।
चोरी किए गए सामान में एक गोल्ड तथा सोने की रिंग आदि शामिल जिनकी कीमत लगभग 90 लख रुपए है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जैसे ही जांच पूरी होगी इसका खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस अधिकारी ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि किसी भी नौकर को घर में रखने से पहले उसकी पूर्ण रूप से जांच पड़ताल करने के उपरांत ही उसे घर में रखना चाहिए तथा उससे संबंधित सभी दस्तावेज भी पहले ही लेने जरूरी हैं।