Dainik Haryana News

Karnal News: माल में बने स्पा सेंटरों की आड़ में हो रहे अवैध कार्यो पर कानून नें कसा सिकंजा

 
Karnal News: माल में बने स्पा सेंटरों की आड़ में हो रहे अवैध कार्यो पर कानून नें कसा सिकंजा
Haryana Update: दुकानदारों की मुश्किलों में इजाफा, जल्द से जल्द दुकानें खाली करने के मिले आदेश वरना होगी सख्त कार्यवाही।
Dainik Haryana News: Karnal Breaking Updae: जिला पुलिस द्वारा 24 फरवरी 2023 को करनाल के सेक्टर 12 में स्थित सुपर मॉल में स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक व्यापार की सूचना मिलने पर की गई कार्रवाई के संबंध में अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम, 1956 के प्रावधानों के तहत आरोपी दुकान किरायेदारों व दुकान मालिकों के खिलाफ कारवाई करने के लिए लिखा गया था।
जानकारी मिलने पर पुलिस नें तुरंत कार्यवाही करते हुए, जो भी दुकानदार इन स्पा सेंटरों में दुकान किए है। उन्हें जल्दी से एक निश्चित समय के अंदर दुकानें खाली करनें के आदेश दिए गए हैं।
तथा आगे आने वाले समस में यदि कोई भी मालिक अपनी दुकान किराए पर देना चाहता है तो उसे जिला उपायुक्त की अनुमति लेनी होगी। मालिक के ऐसा नां करने पर उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाऐगी।  
विदित हो कि जिला पुलिस को करनाल के सेक्टर 12 के सुपर मॉल में स्थित स्पा सेंटर में अनैतिक व्यापार होने वाले सूचना प्राप्त हुई थी।
जिसके बाद जिला पुलिस द्वारा दिनांक 24 फरवरी 2023 को मॉल में स्थित तीन स्पा सेंटरों- रॉयल थाई स्पा सेंटर, क्लासिक स्पा सेंटर व था-थाई स्पा सेंटर पर रेड की गई थी।
इस कार्रवाई में स्पा सेंटर (Spa Center)  से दस लड़कियों व तीन व्यक्तियों को काबू किया गया था। जिनको काबू करने के बाद नियम अनुसार कार्रवाई अमल में लाई गई थी।
अगर किसी भी व्यक्ति के पास इस प्रकार के अनैतिक कार्य संबंधी जानकारी है। तो वह व्यक्ति इस संबंध में नजदीकी पुलिस थाने, पुलिस चौकी, पुलिस कंट्रोल रूम व डायल 112 पर सूचना दे सकते हैं।।